फिल्म ‘मुल्क’ की स्टार कास्ट ने 92.7 बिग एफएम का दौरा किया

1 min


बी-टाउन बेहद प्रतीक्षित फिल्म – ‘मुल्क’ रिलीज़ हो चुकी जो एक आंख खोलने वाली वास्तविक जीवन कहानी पर आधारित है। ऋषि कपूर, तापसी पन्नू और प्रितिक बब्बर जैसे अभिनेताओं समेत आशाजनक स्टारकास्ट ने फिल्म आलोचकों और फिल्म उत्साही लोगों के बीच उम्मीदों को बढ़ा दिया है। फिल्म के स्टार कलाकारों ने प्रशंसकों के साथ मिलकर-बधाई के लिए 92.7 बिग एफएम का दौरा किया और परिवार की संघर्षों को समाहित करते हुए कुछ रोचक टीडबाईट्स साझा किया।

तापसी पन्नू,  प्रतीक बब्बर और निदेशक अनुभव सिन्हा को एक सुखद मनोदशा में देखा गया क्योंकि उन्होंने 92.7 बिग एफएम स्टूडियो में दर्शकों के साथ बातचीत की। तापसी और प्रतीक ने फिल्म के बारे में कुछ दृश्य विवरण और बॉलीवुड के सबसे वरिष्ठ और प्रसिद्ध अभिनेताओं – ऋषि कपूर के साथ काम करने के उनके अनुभव को साझा किया। बैठक-और-बधाई सत्र सकारात्मक नोट पर समाप्त हुआ क्योंकि दर्शकों ने फिल्म की सफलता के लिए झुकाया और फिल्म को रिलीज करने के लिए अपनी रूचि व्यक्त की। बिग एमजे अनिरुद्ध के शो ‘अनिरुद्ध एलएलबी बिना सेंसर’ पर 3 अगस्त को 10 बजे से 12 बजे के बीच कलाकारों की गहराई से वार्तालाप 92.7 बिग एफएम पर सुना गया।

अनुभव सर ने फिल्म के साथ एक असाधारण नौकरी और पूर्ण न्याय किया है

अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए तापसी पन्नू ने कहा, “यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हर भारतीय को देखना चाहिए और इसे याद नहीं करना चाहिए। अनुभव सर ने फिल्म के साथ एक असाधारण नौकरी और पूर्ण न्याय किया है। मैं आज भी अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अपने दिल के नीचे से बड़ी एफएम टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूँगा।”

अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए प्रितिक बब्बर ने कहा, “मुल्क एक ऐसी फिल्म है जो हर व्यक्ति के साथ गूंज जाएगी। एक साधारण परिवार की एक असाधारण कहानी, जो एक महान निर्देशक, अनुभव सिन्हा द्वारा प्रदर्शित होती है। मैं सभी भारतीयों से फिल्म जाने और देखने के लिए अनुरोध करता हूं।”

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu
Anubhav Sinha
Anubhav Sinha
Prateik Babbar and Taapsee Pannu
Prateik Babbar and Taapsee Pannu
Prateik Babbar, Taapsee Pannu and Anubhav Sinha
Prateik Babbar, Taapsee Pannu and Anubhav Sinha
Prateik Babbar
Prateik Babbar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये