‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ को लेकर तारा सुतारिया ने कहीं यह बात , कहा – खुदको भाग्यशाली मानती हूँ

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों काफी सुर्खियों में है। तारा ने अपने बुलीवुड करियर की शूरूआत करण जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफद ईयर के दूसरे पार्ट’ स्टूडेंट ऑफद ईयर 2′ से कि थी। इस फिल्म में तारा के साथ अन्नया पांडे और एक्टर टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में थे।इस फिल्म में तारा की अदाकारी को काफी सराहा गाया

Image may contain: one or more people and shoes

तारा सुतारिया नवे अपनी इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा की वह इसका हिस्सा बनकर बहुत भाग्यशाली महसूस करती हैं, वह कहती हैं, ‘मुझे लगता है, SOTY 2 के साथ, मुझे एक ड्रीम लॉन्च मिला। और मुझे पता है कि सभी को ऐसा अवसर नहीं मिलता है और वह भी करियर की शुरुआत में जिसके लिए में खुदको भाग्यशाली मानती हूँ और यह कहना गलत नहीं होगा के यह निश्चित रूप से मेरे लाइफटाइम का अवसर था।

Image may contain: 3 people, text

जानकारी के लिए बता दे की SOTY 2 के रिलीज होने के पहले ही तारा के हाथ में और दो बड़ी फिल्मे आ चुकी थी, इसपे तारा का कहती है की , ‘मैं इस तथ्य को पहचानती हूं कि यह सब लोगों के साथ नहीं होता है कि आपकी पहली फिल्म के बाहर होने से पहले ही आप दो अन्य फिल्मों में व्यस्त हैं। इस तरह, मुझे लगता है की बहुत भाग्यशाली हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं और मैंने आरएक्स 100 रीमेक पर काम करना शुरू कर दिया है। मैं हमेशा ईमानदारी, मेहनत और लगन से अपना काम करती रहूंगी | हम यह कह सकते हैं कि मैं बेहद खुश हूं और बहुत व्यस्त हूं।

Image may contain: 1 person, standing and shoes

 फिलहाल तारा सुतरिया इन दिनों  अपनी आने वाली फिल्म ‘मरजावां में बिजी है। इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएँगी, यह फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है।

Image may contain: 1 person, closeup

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये