‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से नही बल्कि विल स्मिथ के साथ हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी तारा सुतारिया

1 min


0

किड्स शो द सुइट लाइफ ऑफ़ करण एंड कबीर में नजर आ चुकी तारा सुतारिया जल्द करण जौहर की फिल्म फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। लेकिन आपको बता दें की तारा बॉलीवुड में नहीं बल्कि हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी वो भी विल स्मिथ के साथ।

जैस्मिन का रोल अदा करने वाली थी

जी हाँ इस बारे में खुद तारा ने खुलासा किया उन्होंने कहा की, ‘मैंने अलाद्दीन के लिए ऑडिशन दिया था और मैं उस फिल्म में जैस्मिन का रोल अदा करने वाली थी। मैं लंदन गई और वहां जाकर डायरेक्टर के साथ मैंने वर्कशॉप भी अटेंड किया। उस वक्त फिल्म के लिए उन्हें सही लड़के की भी तलाश थी क्योंकि केमिस्ट्री भी उतनी ही जरूरी थी, लेकिन इसके बाद बात आगे नहीं बढ़ पाई।’ उन्होंने कहा, ‘यह दुखद था कि मैं वह फिल्म नहीं कर पाई, लेकिन इसके बाद वह (विल) इस फिल्म में लिए गए और हम यह फिल्म साथ में नहीं कर पाए।

वैसे तारा की माने तो तारा को इस बात का अफसोस नहीं है की यह फिल्म हाथ से निकल गयी। उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं क्योंकि इसके तुरंत बाद मैंने ऑडिशन दिया और SOTY2 साइन कर ली। उम्मीद करती हूं कि भविष्य में मुझे हॉलीवुड के कुछ ऑफर जरूर मिलेंगे।’ यही नहीं हाल ही में करण जौहर ने उनकी यह इच्छा पूरी कर दी. करण ने इसका एक विडियो शेयर किया है जिसमे विल स्मिथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर की गाने राधा पर डांस कर रहे है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.