क्या RX 100 से सिंगिंग डेब्यू करने जा रही हैं तारा सुतारिया ?

1 min


tara_sutariya

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से तारा सुतारिया बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखाई देंगे। वहीं, अब खबर है कि ऐक्टिंग के बाद तारा सिंगिंग की दुनिया में भी डेब्यू करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि तारा साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘RX 100’ से सिंगिंग डेब्यू करेंगी।

गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं। खबरों के मुताबिक, जब तारा की आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ था तो उस इवेंट में सभी लोग तब हैरान रह गए जब तारा ने ‘लग जा गले’ गाना गाया। वैसे बता दें, कि तारा सुतारिया ट्रेंड गायक हैं और आने वाले समय में अपना एक ऐल्बम भी निकालना चाहती हैं।

खबर है कि RX 100 में तारा एक रोमांटिक गाना गाने जा रही हैं। इस गाने को तारा पर ही फिल्माया जाएगा। RX 100 से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म इसी नाम से बनी सुपरहिट तेलुगू फिल्म का रीमेक है, जिसे मिलन लथूरिया डायरेक्ट करेंगे। तारा की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ 10 मई को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri