नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉक्टर हाथी

1 min


टेलीविजन अभी अभी एक दुखद खबर आई है टेलीविजन के प्रसिद्ध कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का आकस्मिक निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, उन्हें दिल का दौरा यानी (कार्डिक अरेस्ट) आया था जिसके बाद वे नहीं रहे।

पिछली रात उन्हें कोमा में शिफ्ट किया गया था

टेलीविजन इंडस्ट्री से दुखद ख़बर आ रही है। प्रसिद्ध कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के बुरी ख़बर है। इस कॉमेडी सीरियल में मशहूर किरदार डॉ. हंसराज हाथी का निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक वे पिछले तीन दिनों से ठीक नहीं थे। पिछली रात उन्हें कोमा में शिफ्ट किया गया था। जानकारी मिली है कि, कवि कुमार आजाद को मीरा रोड स्थित वॉकार्ट हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ घंटों पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया। यह दुखद और आश्चर्यचकित कर देने वाली ख़बर मिलने के बाद फिल्म सिटी में चल रहे शूट को कैंसिल कर दिया गया है।

असीत कुमार मोदी कहते हैं: वह एक अद्भुत अभिनेता और एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति थे। वह वास्तव में शो को प्यार करता थे और हमेशा शूटिंग के लिए आते थे, भले ही वह अच्छी तरह से महसूस नहीं कर रहे हो। उन्होंने आज सुबह कहा कि वह ठीक नहीं है और शूटिंग के लिए नहीं आ सकेंगे। और बाद में हमें खबर मिली कि उनका निधन हो गया जैसे ही हमे यह पता चला तो हम खुद शॉक में आ गए।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये