तारक मेहता का  उल्टा चश्मा की 7 वीं  वर्षगाँठ पर मथुरा श्री कृष्ण के होंगे दर्शन

1 min


लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई को अपने 7 साल पूरे करने जा रहा है । यह एक ऐसा शो है जो हंसी से भरा हुआ और साफ़ सुथरा है। यह शो दर्शक पूरे परिवार के साथ देख सकते है। तभी तो दर्शक इस शो को इतना प्यार देते है जिसके वजह से यह शो सबके दिलो में बसा है ।

इस मौके पर शो के निर्माता असित कुमार मोदी का कहना है कि ” मैं पूरे दिल से अपने दर्शको को धन्यवाद करना चाहता हूं और इसी तरह वो हमे प्यार दे। यह पूरी टीम का कठिन परिश्रम का नतीजा है । हमारे शो के 7 परिवार यानि जेठा , सोढ़ी , भिड़े , हांथी , पोपटलाल , अय्यार , तारक मेहता सभी ने सबका बहुत मनोरंजन किया है और करते रहेंगे । जैसा की हम सब जानते है श्री कृष्णा 8 वे अवतार है विष्णु के और हमारा शो भी 8 वे साल में प्रवेश करने जा रहा है । इसीलिए हाल ही में मथुरा भगवान कृष्ण का दर्शन  करने  गया जिसे हम अपने शो में भी दिखाएंगे ”

इस सात साल के मौके पर जेठालाल यानि दिलीप जोशी का कहना है की “जब शो की शुरुआत हुए थी तब मुझे इतना पता था की बहुत अच्छा शो बन रहा है । बस आप सब इसी प्रकार हमे प्यार देते रहे । मैंने और असित जी ने पहले भी एक साथ काम किया है तो  हमारी बहुत अच्छी बनती है । हर एक किरदार बहुत अच्छा है । ”

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये