एमएक्स प्लेयर के ‘हे प्रभु’ में तरुण प्रभु की धमाकेदार वापसी

1 min


हे प्रभु

तरुण प्रभु का नाम हमेशा सभी कूल चीज़ों के साथ जुड़ा रहा है – वह काम के दौरान सोशल मीडिया पर तेजी से तरक्‍की करने वाला बंदा है, वह ट्रेन्डी कपड़े पहनता है, जूड़े वाली हेयरस्टाइल रखता है और वह महिलाओं में खासा लोकप्रिय है। लेकिन इस नई पीढ़ी के रॉकस्टार के लिए भी उसके #लाइफकेलोचे हमारी जिंदगी की तरह ही हैं।

उसका बॉस उसके काम पर देरी से आने, कॉल का जवाब ना देने को लेकर चिल्ला रहा है और अब – उसे एक डिजिटल डिपार्टमेंट के नए हेड का सामना करना होगा। यह ऑफिस का लफड़ा, प्यार की पेचीदगियाँ, माँ-बाप की समस्याएँ, और पहली बार घर से बाहर निकलना इन सबके साथ तरुण प्रभु एक बार फिर स्क्रीन पर लौट रहा है लेकिन इस बार 10 गुना ज्‍यादा परेशानियों के साथ! और इस बार भी तरुण के साथ उसके आसपास का हर कोई व्यक्ति केवल एक ही बीत सोच रहा होगा- हे प्रभु !

रजत बरमेचा एक बार फिर तरुण प्रभु की भूमिका में नज़र आएंगे और इसमें उनका साथ देंगे कई जाने माने कलाकार जैसे पारुल गुलाटी, अचिंत कौर, जसमीत सिंह भाटिया, सोन्याअयोध्या, प्रायंका तालुकदार, रितुराज सिंह, गृशा कपूर, देवदत्त, आशीष भाटिया, राज भंसाली और नेहा पांडा।

अभिषेक डोगरा द्वारा निर्देशित इस हल्की-फुल्की एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ के सभी एपिसोड्स 26 मार्च से मुफ्त में स्ट्रीम किए जाएंगे – केवल एमएक्स प्लेयर पर।

अभी ट्रेलर1 देखेंhttp://bit.ly/HeyPrabhu2_TheOfficeLafd

SHARE

Mayapuri