तश्वी ठक्कर दंगल टीवी के शो “निक्की और जादुई बबल” मैं दिखाई देगी

1 min


Tashvi Thakker
भारत का हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल दंगल टीवी अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बहुत सारे शो ला रहा हैं। ऐसा ही एक शो है “निक्की और जादुई बबल” जिसमें लवीना टंडन और हिमांशु मल्होत्रा दिखाई देंगे।
यह एक काल्पनिक शो है जो बच्चों के और जादू के बारेमैं हैं।तश्वी ठक्कर, स्टार किड, जल्द ही इस अद्भुत जादू की यात्रा में शामिल होंगी।
 
ज्योति वेंकटेश

“यह पहली बार है जब मैं जादू से संबंधित शो में काम करूंगी” तश्वी ठक्कर

Tashvi Thakker

अपनी उत्तेजना को बताते हुए, तश्वी केहती हैं, “इतने लंबे समय के बाद मैं शूटिंग के लिए जा रही हूं। कई नए लोग हैं जिनके साथ मैं अभिनय करूंगी और मैं उनसे बहुत कुछ सिखुंगी।
मुझे अभिनय करना पसंद है और मुझे खुशी हो रही है कि मैं एक विशेष रूप से “निक्की और जादुई बबल” जैसे जादू और फैंटेसी शो मैं काम करूंगी।
यह पहली बार है जब मैं जादू से संबंधित शो में काम करूंगी और मैं कुछ नए चीज़े सीखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। उन्होंने मुझे बताया हैं की मैं शो मैं अन्य बच्चों मैं लड़ाई करवाती हूं।
मैं ऐसे वास्तविक जीवन में नहीं करती हूं लेकिन कुछ नया करने और चुगली के रूप में करना मजेदार होगा। इसलिए, मैं वास्तव में इस नए शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। ”
हमें यकीन हैं की सभी बच्चे तश्वी को पसंद करेंगे। “निक्की और जादुई बबल” मैं तश्वी के शानदार अभिनय को देखने के लिए बहुत उत्सुकता हैं और तश्वी एक चुगली खोर ’का किरदार निभाने वाली हैं जो अन्य बच्चों के बीच लड़ाई करवाती हैं।
यह किरदार देखने मैं बहुत मज़ा आएगा। तश्वी के लिए नए साल की शानदार शुरुआत है। “निक्की और जदुई बबल” बहुत जल्द दंगल टीवी पर लॉन्च होगी।
SHARE

Mayapuri