टाटा स्काय बिंज ज़ी 5 के साथ ओटीटी को बनाएगा सशक्त

1 min


2019: भारत के सबसे बड़े कोन टेक ब्राण्ड ज़ी5 ने भारत के अग्रणी कंटेंट वितरण प्लेटफॉर्म टाटा स्काय के साथ साझेदारी की है, इस साझेदारी के तहत टाटा स्काय बिंज़ प्लेटफॉर्म के ज़रिए उनके सबस्क्राइबर ज़ी5 के प्रीमियम कंटेंट का लाभ उठा सकेंगे  टाटा स्काय बिंज एक अनूठा प्लेटफॉर्म है जो मात्र रु 249 के मासिक सब्सक्रिप्शन शुल्क पर हॉटस्टार, सननेक्स्ट, इरोज़ नाओ, हंगामा प्ले और अब ज़ी5 सहित ओटीटी ऐप्स से प्रीमिय कंटेंट पेश करता है। टाटा स्काय बिंज एमज़ॉन फायर टीवी स्टिक टाटा स्काय एडीशन के माध्यम से उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है।

टाटा स्काय बिंज़ के व्यापक कंटेंट में ज़ी5 के शामिल होने से 12 भाषाओं में 100000+ घण्टों का कंटेंट इसके साथ जुड़ जाएगा, जिसमें सर्वश्रेष्ठ ओरिजिनल कंटेंट/ फिल्में, बॉलीवुड और क्षेत्रीय फिल्में शामिल हैं  उपभोताओं को कंटेंट डिलीवरी और व्यूइंग का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए टाटा स्काय बिंज प्लेटफॉर्म को डिज़ाइन किया गया हे। कनेक्टेड डिवाइसेज़ के इस दौर में ज़ी5 और टाटा स्काय मिलकर टेलीविज़न पर देखे जाने वाले कंटेंट के तरीके को पूरी तरह से बदल देंगे और हर व्यक्ति तक इसकी पहुंच को सुनिश्चित करेंगे।

ज़ी5 इण्डिया के एक प्रवक्ता ने कहा,‘‘जी़5 देश भर के उपभोक्ताओं को उनकी पसंद का कंटेंट उपलब्ध कराने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। टाटा स्काय के साथ साझेदारी उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट कंटेंट उपलब्ध करानेकी हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। हमें खुशी है कि हमें टाटा स्काय की नई डिजिटल पहल टाटा स्काय बिंज के साथ जुड़ने का मौका मिला है। हमें विश्वास है कि टाटा स्काय हर उपयोगकर्ता के लिए व्यूइंग के अनुभव को उत्कृष्ट और समृद्ध बनाएगा।’’

टाटा स्काय के प्रवक्ता ने कहा,‘‘बेहतरीन तकनीक द्वारा पावर्ड और उपयोगकर्ता अनुकूल इंटरफेस से युक्त टाटा स्काय बिंज लाखों सब्सक्रइबरों को मनोरंजन का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। हमें खुशी है कि ज़ी5 के साथ साझेदारी में हम उपभोक्ताओं को प्रीमियम डिजिटल कंटेंट उपलब्ध कराने जा रहे रहे हैं और इस के साथ यह स्ट्रीमिंग की दुनिया का एकमात्र उपसंदीदा गंतव्य बन जाएगा।’’

2019 में ज़ी5 ने विभिन्न क्षेत्रों में 25 ओरिजिनल शो शुरू किए और यह प्लेटफॉर्म मार्च 2020 तक 72+ शो लॉन्च करने के लिए प्रतिबद्ध है। प्ले स्टोर पर लॉन्च के बाद इसने 70+  मिलियन डाउनलोड्स का आंकड़ा पार कर लिया है और और सितम्बर 2019 को इसके 9 मिलियन DAUs थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये