जॉन अब्राहम ने नई दिल्ली में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के लिए फिल्म बाटला हाउस की विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की

1 min


अपनी आगामी फिल्म बाटला हाउस की रिलीज के प्रमुख, जॉन अब्राहम ने नई दिल्ली में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की। अभिनेता के साथ मृणाल ठाकुर, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार आदि थे। फिल्म देखने के बाद, उप-राष्ट्रपति ट्विटर पर गए और बटला हाउस की टीम के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “अभिनेता श्री जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर के साथ निर्देशक श्री निखिल आडवाणी और फिल्म की टीम #बाटला हाउस ने आज मुझे नई दिल्ली में बुलाया।”

इस बीच, दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की गई है जिसमें 2008 में दिल्ली में हुई घटना पर आधारित फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई थी। बटला हाउस मुठभेड़ मामले के दोनों आरोपी आरिज खान और शहजाद अहमद ने दरवाजे पर दस्तक दी है दिल्ली उच्च न्यायालय ने फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने के लिए कहा।

बाटला हाउस 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली में हुई पुलिस मुठभेड़ से प्रेरित है, जब राजधानी में विस्फोटों की एक श्रृंखला के बाद पत्थरबाजी हुई थी। याचिका में आगे कहा गया है कि बटला हाउस के पोस्टर और प्रचार वीडियो का दावा है कि फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिससे यह धारणा बनती है कि यह बाटला हाउस मुठभेड़ मामले में घटनाओं के एक सच्चे खाते को दर्शाती है।

Vice-President M Venkaiah Naidu, John Abraham, Nikhil Advani, Mrunal Thakur
Bhushan Kumar, Vice-President M Venkaiah Naidu, John Abraham, Nikhil Advani, Mrunal Thakur
Bhushan Kumar, Vice-President M Venkaiah Naidu, John Abraham, Nikhil Advani, Mrunal Thakur

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये