टीम ‘गुमनामी’ ने गरीब बच्चों की मदद के लिए मैक्स फैशन की ‘Wall of Kindness’’ को लॉन्च किया

1 min


समाज के गरीब बच्चों की मदद के लिए मैक्स फैशन आगे आया और ‘वॉल ऑफ काइंडनेस’ को लॉन्च किया। लेक रोड पर दुर्गा पूजा पंडाल के पास स्थित 1800 फीट की ‘वॉल ऑफ काइंडनेस’ में विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के बच्चों के लिए मैक्स फैशन द्वारा 5000 कपड़े दान किए गए थे। दीवार का अनावरण बहुप्रतीक्षित दुर्गा पूजा गुमनामी टीम के सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी, अभिनेता अनिर्बान भट्टाचार्य और निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी द्वारा किया गया था।

मुखर्जी कमीशन हियरिंग पर आधारित फिल्म गुमनामी हमें ब्रिटिश भारत के सबसे महान स्वतंत्रता सेनानियों में से एक – नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मृत्यु और लापता होने के विभिन्न सिद्धांतों के माध्यम के बारे में बताती है।

Prosenjit Chatterjee & Srijit Mukherjee giving away clothes to children at Max Wall of Kindness Event

इस पहल के माध्यम से कई नागरिकों ने शहर के विभिन्न मैक्स फैशन स्टोरों में इन बच्चों के लिए नए कपड़े भी दान किए। इस पहल का समर्थन करने के लिए अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता भी कार्यक्रम में शामिल हुईं।

Prosenjit Chatterjee giving away clothes to children at Max Wall of Kindness Even

प्रोसेनजीत चटर्जी, अनिर्बान भट्टाचार्य और श्रीजीत मुखर्जी जैसी मशहूर हस्तियों से नए कपड़े प्राप्त करने के बाद, तो इस बार की दुर्गा पूजा निश्चित रूप से इन बच्चों के लिए बहुत ही मजेदार और महिमा के साथ शुरू हुई, क्योंकि बच्चों को भी बहुप्रतीक्षित फिल्म के कलाकारों के मितिन माशी – विनय पाठक, कोएल मुलिक, अरिंदम सिल, बिक्रम घोष, सरबजीत, जून मल्लाह, कोयल दास और रिया बानिक के साथ पूर्व पूजा के क्षण मनाने का मौका मिला।

Children with their new clothes from Max Wall of Kindness

इस अवसर पर प्रोसेनजीत चटर्जी ने कहा, “इस तरह की सुंदर पहल का हिस्सा बनना बहुत बड़ी बात है और इन बच्चों के ऐसे हंसमुख चेहरे होने के कारण, अब मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि इस साल देवी-पक्ष की शुरुआत मेरे लिए बेहतर रही। हमारे लिए बंगालियों के लिए, दुर्गा पूजा सबसे बड़ा त्योहार है जिसके लिए हम पूरे साल इंतजार करते हैं, इसलिए, गुमनामी जैसी फिल्म करना उतना ही रोमांचक है। बता दें कि पूरे देश में फिल्म गुमनामी 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

Rituparna Sengupta & Rajib Mukherjee giving away clothes to children at Max Wall of Kindness

पहल के बारे में बात करते हुए, श्री राजीव मुखर्जी, एवीपी ऑपरेशंस ईस्ट एंड सेंट्रल इंडिया, मैक्स फैशन ने कहा, “वॉल ऑफ काइंडनेस हमारे लिए एक बहुत ही विशेष पहल है और इस साल हमारे कई ग्राहकों की भागीदारी के साथ यह और भी अधिक खास हो गई। आज इन बच्चों की मुस्कुराहट ने पूरे वातावरण को जीवंत और मज़ेदार बना दिया है। ”

Children infront of Max Wall of Kindness

प्रख्यात रंगमंच और फिल्म व्यक्तित्व विनय पाठक ने कहा, “पूरे देश में हमने देखा है कि दुर्गा पूजा नामक इस बड़े त्योहार के बारे में बंगालवासी कैसे उत्साहित हैं। लेकिन इन बच्चों के साथ समय बिताने और उनकी पूजा को खास बनाए बिना मेरी दुर्गा पूजा अधूरी रह जाती। ”

Prosenjit Chatterjee, Srijit Mukherjee & Rajib Mukherjee inaugurating Max Wall of Kindness

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri