टेक महिंद्रा ने वंदे मातरम के लिए जैकी भगनानी के न्यायसंगत संगीत के साथ सहयोग किया, जिसे टाइगर श्रॉफ ने गाया हैं

1 min


डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन, कंसल्टिंग और बिजनेस री-इंजीनियरिंग सेवाओं के अग्रणी प्रदाता टेक महिंद्रा ने वंदे मातरम गीत लॉन्च पहल के तहत अभिनेता, निर्माता, उद्यमी जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जस्ट म्यूजिक के साथ गठजोड़ किया है। इस सहयोग के हिस्से के रूप में, टेक महिंद्रा लिमिटेड की कॉरपोरेट सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (सीएसआर) शाखा, टेक महिंद्रा फाउंडेशन भारत भर के धर्मार्थ अस्पतालों को 20 अच्छी तरह से सुसज्जित बुनियादी जीवन समर्थन एम्बुलेंस दान करेंगी। यह चल रहे कोविड 19 राहत और पुनर्वास पहल का हिस्सा है जिसका उद्देश्य महामारी की चपेट में आने के बाद से भारत के आपातकालीन स्वास्थ्य ढांचे को समर्थन और मजबूत करना है।

सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ द्वारा गाए गए और अभिनीत वंदे मातरम को भारत को श्रद्धांजलि के रूप में जस्ट म्यूजिक लेबल के तहत जारी किया गया है और यह साहस और एकता के प्रतीक के रूप में खड़ा है जिसके साथ हमारे देश ने महामारी से निपटा है और ऐसा करना जारी रखता है।

जैकी भगनानी टिप्पणी करते हैं,  जस्ट म्यूजिक की नींव से ही हम संगीत के निर्माण और समर्थन के बारे में स्पष्ट रहे हैं, हमारे कलाकार जो एक उद्देश्य जोड़ते हैं। वंदे मातरम की रिलीज मेरे लिए बेहद खास है और टेक महिंद्रा के साथ इस जुड़ाव के साथ, मुझे वास्तव में गर्व महसूस होता है कि गाने की रिलीज के अलावा हम एक बदलाव लाने और अपने हेल्थकेयर इंफ्रास्ट्रक्चर में योगदान करने में सक्षम हैं। मैं सभी को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं।

टेक महिंद्रा के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सीपी गुरनानी कहते हैं, महामारी ने हमें जो सबसे बड़ा सबक सिखाया है, वह सामूहिक कार्रवाई की आवश्यकता है। इसमें असाधारण चुनौतियों का समाधान करने, लोगों और पर्यावरण की रक्षा करने और व्यापार निरंतरता और विकास को सुविधाजनक बनाने के लिए तत्काल, साथ ही दीर्घकालिक समाधान शामिल हैं। वंदे मातरम एकता का प्रतीक है, और यह गीत वास्तव में इस भावना का प्रतीक है और हमारे संघर्षों को दूर करने और भविष्य की फिर से कल्पना करने और फिर से बनाने के लिए एक प्रेरणा है। टेक महिंद्रा का वंदे मातरम गाने के आधिकारिक भागीदार के रूप में जस्ट म्यूजिक के साथ सहयोग, ब्व्टप्क्-19 के खिलाफ इस लड़ाई में भारत की मदद करने के लिए हमारे रिजॉल्यूशन टू राइज की दिशा में एक और कदम है।

इस प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए, टेक महिंद्रा फाउंडेशन हमारे स्वास्थ्य संबंधी बुनियादी ढांचे का समर्थन करने के लिए भारत में धर्मार्थ अस्पतालों में 20 एम्बुलेंस दान कर रहा है। आइए इस 75वें स्वतंत्रता दिवस पर हम सब एक साथ आएं और अपने देश को सुरक्षित और खुशहाल बनाने में अपनी भूमिका निभाने का संकल्प लें ।

SHARE

Mayapuri