फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए कंगना रनौत पहूँची राजस्ठान

1 min


तेजस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म तेजस की शूटिंग राजस्थान में शुरू की है। इसकी तस्वीर उन्होंने गुरुवार को शेयर की है। इस तस्वीर में उन्हें हेलीकॉप्टर उड़ाते देखा गया।

इसकेसाथ ही उन्होंने लिखा “आज सुबह काम करने के निकले, लॉन्ग ड्राइव के झंझट से बाचने के लिए टीम #Tejas को धन्यवाद, जब भी मैं इस इलाके को देखती हूं, मुझे आश्चर्य होता है कि राजस्थान को प्रकृति के मामले में एक कच्चा सौदा मिला है और यह संसाधन अभी भी सबसे मजबूत, सांस्कृतिक रूप से सौंदर्य के रूप में उभरा है। सबसे अमीर और विकसित लोग।”

एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा “लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं रेगिस्तान से इतना प्यार क्यों करता हूं, यह भावनात्मक रूप से ठंड और बांझ मिट्टी की बंजरता नहीं है, यह मौसम की क्रूरता / कठोरता नहीं है।”

कंगना, जो एक foodie है, राजस्थानी व्यंजनों का भी आनंद ले रही है। बुधवार शाम को, अभिनेत्री ने स्थानीय व्यंजनों की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा: “राजस्थान मेरे लिए एक प्रेमी की तरह है जो मेरे साथ रानी की तरह व्यवहार करता है और राजस्थानी भोजन एक खजूर की तरह है। बाजरे की रोटी, देसी घी और लाला मास मेरे मुंह में समाते हैं। जिसे मैं प्यार करने वाला कहता हूं।”

फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे है। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू हुआ और अभिनेत्री बाद में अपने क्रू मेंबर के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुई, जहाँ उन्होंने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात की।

इसके अलावा कंगना जासूस-थ्रिलर धाकड़ में भी नज़र आएंगी जिसमें वह एक जासूस की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री भी थलाइवी की रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये