फिल्म तेजस का नया लुक हुआ जारी, कंगना ने जन्मदिन के मौके पर बताई अपनी उम्र

1 min


तेजस

कंगना रनौत का आग जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें पहले अपनी फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज किया जिसमें कंगना बेहतरीन एक्टिंग करते नजर आ रही हैं। इसके बाद अब कंगना ने अपनी फिल्म तेजस से अपना पहला लुक शेयर किया है। इस लुक में हम कंगना को एयरफोर्स के यूनिफार्म में देख सकते हैं।

आपको बता दें कि कंगना ने फिल्म तेजस की शूटिंग हाल ही में शुरू की है। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने हाल ही में राजस्थान से तस्वीर भी शेयर की थी। इस फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला हैं।

 

साथ ही आपको बता दें कि कंगना ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन भी लिखा- “उन्होंने कहा कि एक महिला के पास एक शैल्फ जीवन है, यह दुनिया केवल युवा 16 साल की लड़कियों को महत्व देती है, जिनमें कोई दिमाग नहीं है, परिपक्व नहीं हैं। और बुद्धिमान महिला केवल एक आदमी के लिए एक घर से संबंधित हो सकती है जो उन्हें उपनाम दे सकती है। उन्होंने कहा कि इससे मुझे बहुत चिंता हुई, मेरा क्या होगा, मैं कहां जाऊंगी।”

अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा “आज मैं 34 साल का हो गई हूँ। उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि मैं 34 साल की उम्र में अपने करियर के चरम पर होउंगी। मुझे अपनी कला के लिए जाना जाएगा और मेरे अनुभव को महत्व दिया जाएगा और मेरी उम्र या वैवाहिक स्थिति का किसी से कोई मतलब नहीं होगा। मैं एक सुपर हुमन की तरह महसूस कर रही हूँ जो बहुत सारे असाधारण अनुभव से भरी हुई हूँ।”

उन्होंने आगे कहा “मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं बहुत मोटी या बहुत पतला हूं, मुझे कामुक होना पसंद है और अपनी कामुकता के साथ सहजता महसूस करती हूं, मैं पिंपल्स या पीरियड्स से परेशान नहीं होती और कोई भी मुझे बनाने की शक्ति नहीं रखता। खुद के बारे में बुरा महसूस करना, उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया।”

कंगना ने आखरी ट्वीट में लिखा “पके हुए बाल और रिंकल्स मेरा चरित्र और निखार देंगे। और ताकत मेरी सुंदरता बन जाएगी। तो मैं आप सभी लड़कियों को बता दूं। 34 साल की उम्र हो चुकी है और मैं इतनी सुन्दर दुनिया को देख पा रही हूँ। मेरी मां का शुक्रिया जिन्होंने मुझे जन्म दिया।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये