मर्दानी गर्ल तेजस्वी सिंंह मैडमिडास फिल्म की वेब सीरीज में लीड रोल में आएंगी नज़र

1 min


मैडमिडास फिल्म्स  अपनी पुरस्कार विजेता शॉर्ट फिल्म ‘आंटी जी’ (शबाना आजमी), ‘बातें ‘ (सुप्रिया पिलगांवकर, शिवानी रघुवंशी), दफन (नीना कुलकर्णी, अहसास चन्ना) और लोकप्रिय वेब सिरीज़ ‘ये क्रैज़ी दिल’ (ज़ोआ मोरानी, लीला दुबे) के लिए जाने जाते है।  हाल ही में उन्होंनेअपनी आगामी अन्टाइटल्ड  क्राइम सीरीज के लिए  लीड ऐक्ट्रस की घोषणा की। देहरादून में जन्मी तेजस्वी सिंंह, इस सीरीज के लिए उनका चयन प्रोडक्शन हाउस ने 8 महीने की खोजबीन के बाद किया।जिसमें देश भर की सैंकड़ों लड़कियों के ऑडिशन शामिल थे।
Jyothi Venkateshतेजस्वी सिंह

निर्माता और निर्देशक अदीब रईस कहते हैं, “हम एक युवा, ताजा और चंचल व्यक्तित्व चाहते थे लेकिन सब से ऊपर और उससे परे- एक उम्दा कलाकार। उसकी स्क्रीन उपस्थिति में एक सुंदरता है जो आपका ध्यान आकर्षित करती हैं । वह प्रतिभाशाली तथा गुनी अदाकारा हैं और मैं वास्तव में उत्साहित और गर्व महसूस कर रहा हूं कि मैडमिडास फिल्म्स एक बेहतरीन प्रतिभा को दुनिया के सामने ला रही है। हम एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में कई युवा प्रतिभाशाली अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं को एक प्लेटफॉर्म देना चाहते हैं.”

अदीब ने आगे कहाँ “तेजस्वी को पूर्व में यशराज फिल्म्स मर्दानी 2 में एक महत्वपूर्ण भूमिका में देखा गया थाऔर इसके अलावाहमारी छोटी फिल्म ‘आंटी जी’ में भी उन्होंने एक कैमियो की भूमिका निभाई थी। विडंबना यह है कि हम पूरे देश में महीनों तक अपने सीरीज के लीड चेहरे की खोज करते रहे, और यह खोज हमारे आसपास के किसी व्यक्ति के साथ समाप्त हुई। लेकिन, मैं अपनी पसंद के बारे में खुश और आश्वस्त हूं।उन्होंने अपने पात्र को बखूबी से निभाया हैं. मुझे यह भी विश्वास है कि वह अपने प्रदर्शन के साथ बहुत सारे वाह वाह ही लूटने ले जाने वाली है।”तेजस्वी सिंह

तेजस्वी ने अपने चरित्र का वर्णन करते हुए कहाँ “सिया का चरित्र एक रोमांचक हैं, क्योंकि दुनिया भले ही उसके फैसलों को बेवकूफ़ करार दे लेकिन वास्तव में नियमित रूप से सबसे युवा किशोरों की तरह निर्दोष है। एक मुक्त आत्मा और एक शुद्ध दिल, वह संवेदनशील है, खुद को साहसपूर्वक व्यक्त करती है। उसकी सारी अपरिपक्वता और खामियों के साथ, वह अभी भी बहुत प्यारी है। मैंने उसके होने का हर पल मज़ा लिया और मेरी इच्छा का एक हिस्सा था कि मैं उसके समान मुक्त उत्साही बन सकूँ।”

अदीब के सीरीज़ के बारे में विस्तार से पूछे जाने पर, “हमने अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। हम वर्ष के मध्य तक दूसरा शेड्यूल समाप्त करेंगे। शेष कलाकारों में कुछ लोकप्रिय व्यक्तित्व और अन्य रोमांचक नए चेहरे भी हैं, लेकिन अभी सभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। यह एक यथार्थवादी, भरोसेमंद और युवा अपराध की कहानी है। यह हमारे लिए बिल्कुल नई शैली है और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि हर कोई इसके बारे में क्या सोचता है.”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये