सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इंडस्ट्री को हुए नुकसान को टेलीविजन अभिनेताओं ने साझा किया!

1 min


अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन ने पूरे देश को एक अलग तरह के सदमे में डाल दिया है। अभिनेता हर घर में एक लोकप्रिय चेहरा था, जो बालिका वधू और बिग बॉस 13 जैसे टेलीविजन शो से प्रसिद्धि के लिए उभरा। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया, जिससे उनके प्रशंसकों और उद्योग के साथी साथी शोक में हैं।

अभिनेता करणवीर शर्मा के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपना दुख साझा किया, जो शो शौर्य अनोखी की कहानी में नजर आए थे, उन्होंने ट्वीट किया, “मुझे सिद्धार्थ के प्रियजनों और प्रशंसकों के लिए वास्तव में खेद है। यह विनाशकारी है। आपको याद किया जाएगा। शांति।

बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट रहे करणनाथ को शो में बतौर गेस्ट आए सिद्धार्थ शुक्ला से मिलने का मौका मिला था. करणनाथ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं इसे व्यक्तिगत नुकसान के रूप में लेता हूं। मैं स्तब्ध, दुखी और व्याकुल हूं कि सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है, मुझे हाल ही में उनसे बिग बॉस के घर में मिलने का अवसर मिला था, लेकिन मुझे कभी नहीं पता था कि यह इस अद्भुत आत्मा के साथ मेरी आखिरी मुलाकात होगी जिसने मुझे घर के अंदर भी समर्थन दिया। मैं उस वीडियो को फिर से पोस्ट कर रहा हूं, मेरे भाई सिड को एक व्यक्ति के रूप में जानने का मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे पता है कि आप एक रत्न थे, शांति से मेरे भाई आपके अंतिम शब्द जो कि अच्छाई के माध्यम से भी देखे जाते हैं, जिस पर मैंने हमेशा विश्वास किया है और मैं अपने जीवन में उस उच्चतम बिंदु तक पहुंचूंगा और आपको याद करूंगा, भगवान आपकी आत्मा को हमेशा शांति दे।“

अभिनेता संजय गगनानी, जो अपने शो कुंडली भाग्य में पृथ्वी का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं, ने भी इंस्टाग्राम पर एक कहानी साझा की, जिसमें उन्होंने लिखा, “जीवन बहुत अप्रत्याशित है। दो हफ्ते पहले जिम में उनसे मुलाकात हुई थी। आप एक प्रेरक भाई थे। फाड़ना!

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर सभी टेलीविजन सितारे स्तब्ध और दुखी हैं।

 

-ज्योति वेंकटेश

 

SHARE

Mayapuri