रिट्रीट ताइवान फिट्ज़अप के लिए तैयार हुए टी.वी के सितारे

1 min


स्वास्थ्य के प्रति जागरूक नई लहर की बढ़ती सफलता से संकेत लेकर, सनी अरोड़ा, उद्यमी और स्वास्थ्य उत्साही ने स्वास्थ्य पर्यटन से भारत का प्रीमियम और संगठित स्वास्थ्य क्रांति की शुरुआत की। जॉर्डन ने आखिरकार संपन्न होने के बाद ताइवान को अपने अंतर्राष्ट्रीय फिटनेस दौरे में दूसरा स्थान दिया है। दौरे का मुख्य उद्देश्य फिटनेस और यात्रा का जश्न मनाने के विचार पर केंद्रित है। हॉट स्प्रिंग मसाज, समुद्र तट के कसरत और बूट कैंपों को फिर से जीवंत करने के लिए जलीय अभ्यासों को शांत करने से इस दौरे को खोलना और फिर से जीवंत बनाना है।

शीर्ष 5 फिट टीवी अभिनेत्री (बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, मृणाल ठाकुर, कांची सिंह, तेजस्वी प्रकाश और प्रियंका तालुकदार) के साथ युवा और डैपर अभिनेता रोहन मेहरा और प्रसिद्ध जीवनशैली ब्लॉगर संतोषी शेट्टी के साथ फिटनेस एक्सपर्ट रितेश साहिवाल के सक्षम मार्गदर्शन के तहत इस में भाग लेंगे शोधन की यात्रा और लॉन्च समारोह में उपस्थित रहें। किश्वर मर्चेंट, जो जॉर्डन टूर्नामेंट का हिस्सा थी, आशिष शर्मा के साथ मिलकर टीम को खुश करने में शामिल हुए। किश्वर के पैर की चोट के कारण ताइवान टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे।
तत्काल भविष्य में, फ़िट्ज़ुप योजना स्वस्थ जीवन के अपने दृष्टिकोण को विस्तारित करने और स्वस्थ और प्राकृतिक उत्पादों का चयन करने के लिए तैयार करती है और दुनिया भर में भारत के सुपर खाद्य पदार्थों को पेश करती है।

Sunny Arora
Tejasvi Prakash
Barkha Bisht Sengupta
Kanchi Singh
Mrunal Thakur
Neeraj Mishra
Priyanka Talukdar, Kishwer Merchant, Ashish Sharma
Priyanka Talukdar, Mrunal Thakur, Barkha B.S, Rohan Mehra, Kanchi Singh, Tejasvi Prakash
Ritesh Sahiwal, Mrunal Thakur, Barkha B.S,Priyanka Talukdar, Sunny Arora Neeraj Mishra , Tejasvi Prakash, Kanchi, Rohan
Rohan Mehra & Kanchi Singh
Rohan Mehra
Sunny Arora, Ketan Naik, Neeraj Mishra
Sunny Arora, Mrunal Thakur, Ritesh Sahiwal , Tejaswi Prakash, Rohan Mehra, Barkha, Neeraj Mishra, Lanchi, Priyanka,Ananya

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये