Advertisement

Advertisement

टेलिविजन का सबसे बड़ा ब्लॉकबस्टर, मल्टीस्टारर मनोरंजन का खजाना ‘इश्कबाज’

0 184

Advertisement

वे अमीर हैं, ताकतवर हैं और देश के सबसे चर्चित कुंआरों में शुमार हैं। मिलिए ओबेरॉय भाइयों ओमकारा, रूद्र और शिवाय से जो अपने विशाल बिजनेस साम्राज्य के बेहद आकर्षक वारिस हैं। इनके पास ताकत है, रुतबा है, जन्मजात सलीका है और इनके हिसाब से दुनिया इनकी है।

बरसों से बेमिसाल और अनूठी कहानियां पेश करने वाला स्टार प्लस अब अपने दर्शकों के लिए ‘इश्कबाज’ लेकर आ रहा है जहां दर्शकों को भव्य और विस्तृत पृष्ठभूमि में प्यार, नफरत, बदला और प्रायश्चित जैसी अलग अलग भावनाएं दिखाई देंगीं। 4 लॉयन्स फिल्म्स के बैनर तले गुल खान इसका निर्माण कर रही हैं जो 27 जून से रात 10 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

SUBHA KULBIR RAJPUT
SUBHA KULBIR RAJPUT

मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित ओबेरॉय भाइयों की कहानी आधुनिक समय के शाही खानदान जैसी होगी जिनके पास ताकत और ग्लैमर है लेकिन ‘इश्कबाज’ की कहानी का सबसे बड़ा आकर्षण है वर्तमान पीढ़ी के ओबेरॉय भाइयों के बीच का प्रगाढ़ संबंध।

MREENAL DESHRAJ
MREENAL DESHRAJ

नकुल मेहता अभिनीत शिवाय ओबेरॉय का किरदार दिल पर दिमाग को तरजीह देता है। वह एक प्रतिस्पद्र्धी बिजनेसमैन है जो अपने बिजनेस और पारिवारिक वंशावली को अपना सब कुछ मानता है। अपने गर्व और अहंकार के साथ चलने वाला शिवाय दुनिया का सबसे ताकतवर आदमी बनना चाहता है। उसका मानवीय चेहरा सिर्फ तभी सामने आता है जब वह अपने भाइयों के साथ होता है।

Nakuul Mehta
Nakuul Mehta

कुणाल जयसिंह अभिनीत ओमकारा ओबेरॉय अपनी संपूर्णता में एक कलाकार है और अपने बड़े भाई जैसे करिश्माई व्यक्तित्व वाला है। वह ज्यादातर कलाकारों की तरह तीखे और मुंहफट स्वभाव का है लेकिन साथ ही वह अपने आसपास वाले लोगों के लिए सौम्य और भद्र भी है। अपने भाइयों को लेकर उसका प्यार बेशर्त है भले ही वह अपने बड़े भाई के कुछ विचारों से सहमत नहीं होता।

Kunal Jai Singh
Kunal Jai Singh

लीनेश महतो अभिनीत रूद्र ओबेरॉय परिवार का सबसे छोटा, सबसे आकर्षक और बेहद आधुनिक मेट्रोसेक्सुअल लड़का है जो अपनी कुकिंग और आकर्षक लुक के जरिए महिलाओं के दिल में जगह बना लेता है। उसकी आवारगी उसे कई बार परेशानियों में फंसा देती है लेकिन फिर उसके भाई आकर उसे हर जगह बचा लेते हैं।

leeneesh Mattoo
leeneesh Mattoo

नए शो पर विचार व्यक्त करते हुए स्टार प्लस के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘स्टार प्लस ने हमेशा नई सोच को बढ़ावा देने वाली कहानियां पेश की हैं। युवा पारिवारिक बंधनों को नहीं मानते, इस धारणा को झुठलाते हुए हम अपना नवीनतम शो ‘इश्कबाज’ पेश कर रहे हैं जहां युवा पीढ़ी पारिवारिक बंधनों को संजोने का काम करती है जिनका मानना है कि परिवार को एकजुट रखने में पारिवारिक मूल्य और रिश्तों की बड़ी भूमिका है। इश्कबाज दर्शकों से किए गए हमारे वादे ‘रिश्ता वही सोच नई’ पर खरा उतरता है।’’

Mahesh Thakur
Mahesh Thakur

इस मल्टीस्टारर शो में सिराज मुस्तफा, महेश ठाकुर, मृणाल देशराज और रेहना मल्होत्रा की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं।

‘इश्कबाज’ अपनी परतदार कहानी और दिलचस्प किरदारों के जरिए टेलिविजन पर सिनेमा के पर्दे वाला जादू जगाएगा। देखिए प्रीमीयर 27 जून को रात 10 बजे स्टार प्लस पर !

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply