शूटिंग से लौटते वक्त 4 टीवी ऐक्ट्रेसेस का कार एक्सीडेंट, 2 की मौत

1 min


car_accident

साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक़, एक कार एक्सीडेंट में दो टीवी एक्ट्रेसेस की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त हुई जब दोनों एक्ट्रेसेस शूटिंग खत्म करके घर वापस लौट रही थीं।

खबरों के मुताबिक़, एक्सीडेंट में जान गंवाने वाली टीवी एक्ट्रेसेस का नाम अनुषा रेड्डी और भार्गवी है। यह घटना उस वक्त की है जब दोनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी कर घर लौट रही थीं। घटना बुधवार सुबह विकाराबाद की है।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना एक ट्रक के सामने आ जाने पर हुई। एक्ट्रेस ने सामने से आ रहे ट्रक से बचने के लिए संकरी सड़क पर गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की पर कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से जाकर टकराई। दोनों एक्ट्रेसेस की जान चली गई जबकि इस एक्सीडेंट में दो और एक्ट्रेसेस के बुरी तरह जख्मी होने की बात सामने आ रही है।

खबर है कि भार्गवी (20 वर्ष) और अनुषा (21 वर्ष) तमिल फिल्म इंडस्ट्री में चमकने का सपना देख रही थीं। फिलहाल दोनों छोटे पर्दे के लिए काम कर रही थीं। भार्गवी टीवी शो मुत्याला मुग्गू में निगेटिव रोल निभा रही थीं जबकि अनुषा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं। अनुषा रेड्डी तेलंगाना के जयशंकर भुपालापल्ली से हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh