तमिल स्टार श्री पवन कल्याण ने अपनी ‘जनसेना’ पार्टी की चौथी वर्षगांठ का उत्सव मनाया

1 min


चार साल पहले, 14 मार्च 2014 को तेलुगू फिल्म उद्योग की सबसे बड़े मेगास्टार श्री पवन कल्याण ने अपनी राजनीतिक पार्टी जनसेना का गठन किया था। कल आंध्र प्रदेश में पार्टी की चौथी वर्षगांठ को बहुत उत्साह के साथ मनाया गया। एक नेता के रूप में, श्री पवन कल्याण ने 2014 के चुनावों में आम जनता को एक सीट के लिए चुनाव लड़ने के बिना छोड़ दिया था और फिर भी जनता से गहरी सम्मान की बात की थी जो अंतिम चुनाव के परिणाम का निर्णय लेने में सहायक था।

जनसेना पार्टी की स्थापना श्री पवन कल्याण ने न्याय के अच्छे सिद्धांतों और पुरानी भारतीय लोकाचारों और इस महान भूमि के ज्ञान और परंपराओं की अखंड श्रृंखला को बनाए रखने में निष्पक्षता के आधार पर की थी। पार्टी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में सक्रिय है।
एक साधारण निम्न-मध्यम वर्ग के परिवार में पैदा हुए, श्री पवन कल्याण राजनीतिक नेतृत्व से जुड़े रूढ़िवादी विषयों को पार करने की एक सुंदर, करिश्माई और नैतिक क्षमता का प्रतिनिधित्व करते हैं। सामान्य भारतीय, सभी उम्र के अपने अमर और सतत बढ़ते अनुयायी, उनके अनुयायियों, मित्रों और सहकर्मियों के साथ उनकी रोजमर्रा की बातचीत, उनकी शिक्षा, जो उन्हें उच्चतम विद्वानों में रखती है, उनकी विनम्रता और सार्वजनिक नैतिकता के प्रति असाधारण प्रतिबद्धता है। बनाने में एक महान नेता की विशेषताएं

अभी तक उनकी राजनीतिक यात्रा पर बोलते हुए श्री कल्याण कहते हैं, “मैं एक भारतीय हूं और एक भारतीय होने नाते मेरा देश मुझे सेवा करने के लिए कहता है और मैं सेवा करूँगा देश को सामने आने के लिए प्रतिबद्ध व्यक्तियों की आवश्यकता है दूसरों को यह करने के लिए कहने के बजाय, मैंने खुद को इस रास्ते पर चलने का फैसला किया मेरी राजनीतिक यात्रा एक आजीवन यात्रा है मैंने राजनीतिक अवसर प्राप्त करने के लिए राजनीति में प्रवेश नहीं किया लेकिन समाज की सेवा करने और जनता के हितों की रक्षा करने के लिए हूं।

PAWAN KALYAN
PAWAN KALYAN
PAWAN KALYAN
PAWAN KALYAN
PAWAN KALYAN
PAWAN KALYAN
PAWAN KALYAN

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये