तेरा क्या होगा कंगना

1 min


kangana-ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी अंदाज के लिए जानी जाती है. और अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में छायी रहती है. चाहे वह विवादित बयान बॉलीवुड से जुड़ा हुआ हो या पॉलिटिकल मामला हो. वे हर मामले में अपना पक्ष रखती है. और इसी बयान की वजह से उन पर कई आरोप भी लगे हैं.

कंगना ज्वाइन ट्विटर

हाल ही में अपने विवादित बयान को लेकर कंगना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. खबर ये आ रही है कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का केस दर्ज किया है.

सुशांत फिल्म कंगना

दरअसल कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने घर पर बुला कर मुझे धमकी दी थी और कहा था कि रोकेश रोशन और रीतिक रोशन बड़े लोग है. तुम उनसे माफी मांग लो, वरना वो तुम्हें जेल भिजवा देंगे. तुम्हारा बहुत नुकसान होगा.

कंगना रनौत कविता

कंगना ने ये भी कहा कि उन्होंने मुझ पर बहुत गुस्सा किया. उन्होंने ये तक कह दिया था कि तुम आत्महत्या भी कर सकती है. उन्होंने मुझे इतना डरा दिया कि मैं कांपने लगी. अब खबर ये आ रही है कि यह मामला कोर्ट में पहुंच चुका है. जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.

कंगना रनौत ट्रेंड

बता दें कि कुछ टाइम पहले ही एक्ट्रेस के खिलाफ बांद्रा कोर्ट में मुन्ना वराली और कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैयद ने सांप्रदायिक तनाव और सामाजिक द्वेष फैलाने वाले बयानों के आधार पर कोर्ट में याचिका दायर की थी. इसमें यह कहा गया था कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की, वह हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच नफरत फैला कर रही हैं. इस याचिका में यह भी कहा गया है कि एक्ट्रेस नेपोटिज्म व फेवरेटिज्म को लेकर बॉलीवुड पर बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं.

कंगना रनौत

इस मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने ट्विट कर लिखा कि ‘जुनूनी पेंगुइन सेना… महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी.’ उन्होंने ‘महाराष्ट्र सरकार’ को पप्पु प्रो कहा.

तो ऐसे में कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में कंगना की मुश्किलें बढ़ सकती है. और मुंबई सरकार पुख्ता सबूतों के आधार पर कंगना रनौत पर कार्यवाही भी कर सकती है.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये