‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी’ की अमनदीप सिद्धू ने शो में तीज मनाने के लिए अपनाया एक नया लुक

1 min


ज़ी टीवी का फिक्शन शो- तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी अपने पहले एपिसोड से ही दो अलग-अलग इंसानों- माही (अमनदीप सिद्धू) और जोगी (अध्विक महाजन) की अनोखी लव स्टोरी से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहा है। अमृतसर की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो के निर्माताओं ने हमेशा अपने किरदारों, लोकेशन और कहानी के माध्यम से इस शहर और इसकी संस्कृति को विश्वसनीय स्वरूप में प्रस्तुत किया है। इस शो के आगामी एपिसोड्स में पंजाबी टच के साथ, जोगी और माही तीज का मजा लेते नजर आएंगे, जो आमतौर पर युवा विवाहित महिलाएं मानसून सीजन में अपने मायके में मनाती है।

जहां आप उत्सव की खूबियों और इसके उत्साह के असली रंग देखेंगे, वहीं हमारी अपनी अमृतसरी कुड़ी माही भी एक फ्रेश पंजाबी लुक में नजर आएंगी। इस शो के आने वाले एपिसोड्स में माही अपने और पप्पू जी के बीच मतभेद मिटाते हुए अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी यह त्यौहार मनाती नजर आएंगी। असल में, माही एक खूबसूरत हरे और लाल रंग के शरारे के साथ एथनिक असेसरीज़ में सजेंगी। इसके अलावा, वो पहली बार क्लासिक पंजाबी परांदी हेयरस्टाइल में भी नजर आएंगी।

इस सीक्वेंस में अपने लुक के बारे में बात करते हुए तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी में माही की भूमिका निभा रहीं अमनदीप सिद्धू ने बताया, “तीज आमतौर पर नवविवाहित महिलाओं द्वारा बड़े पैमाने पर मनाया जाने वाला एक बहुत महत्वपूर्ण त्यौहार है, जब वे मानसून के मौसम में अपने मायके वापस जाती हैं। आम तौर पर ये समारोह दिन भर होते हैं, जहां सभी लोग तैयार होने, डांस करने और स्वादिष्ट मिठाइयों का स्वाद चखने में दिन बिताते हैं। इस बारे में मेरा कोई व्यक्तिगत अनुभव नहीं है, लेकिन कुछ साल पहले, मैंने अपनी चचेरी बहन को अपने परिवार के साथ यह त्यौहार मनाते देखा था। इसलिए इस सीक्वेंस की शूटिंग शुरू करने से पहले मुझे इसके रीति-रिवाजों के बारे में पता था। इसके चलते मैं ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी‘ की टीम को कुछ रिवाजों के बारे में बता सकी।

अमनदीप आगे बताया, “हमने अपने स्तर पर त्यौहार को सबसे विश्वसनीय तरीके से प्रस्तुत करने की पूरी कोशिश की है। मुझे यह कहना होगा कि मुझे इस सीक्वेंस के लिए अपना लुक बहुत पसंद आया। असल में, मैं बहुत उत्साहित थी, क्योंकि आखिरकार मुझे अपने बालों में परांदी पहनने का मौका मिला। हम बिना कोई मॉडन टच दिए इस लुक को रियल रखना चाहते थे और इसलिए, हमारे दर्शक मुझे एक नए रूप में देखेंगे। मुझे यकीन है कि वे निश्चित रूप से माही के नए रूप को पसंद करेगें। ईमानदारी से कहूं तो तीज की शूटिंग के लिए हमने साथ मिलकर बहुत अच्छा समय बिताया, क्योंकि यह पहली बार था जब पूरी कास्ट मुंबई में फिर से मिल रही थी। ऐसे में यह उत्साह इस समारोह में एक और फ्लेवर लाया। मुझे वाकई उम्मीद है कि हमारे दर्शक इस एपिसोड का मजा लेंगे। मैं इस अवसर पर सभी महिलाओं को तीज की शुभकामनाएं भी देना चाहूंगी!”

हमें भी माही को अपने परिवार के साथ यह त्यौहार मनाते देखने का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इससे पहले, माही जोगी को मुक्त कराने के एक मिशन पर निकलेंगी, जिसे पप्पू जी द्वारा उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। माही जोगी से ये वादा करती है कि वो योजना के अनुसार एक जगराता समारोह में गाएगी। लेकिन क्या माही अपने मिशन में सफल होगी?

जानने के लिए देखिए ‘तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी’, हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये