Thalaivi: दिवंगत नेता जे जयललिता के पुण्यतिथि पर कंगना ने शेयर की फिल्म की तस्वीरें

1 min


Kangan Ranaut Thalaivi
Source: Bollywood Life

पूर्व मुख्यमंत्री और क्रांतिकारी नेता जे जयललिता की चौथी पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आगामी बायोपिक थलाइवी (Thalaivi) से कुछ तस्वीरें शेयर की है. कंगना ने स्वगीय जे जयललिता को याद किया और अपनी टीम को धन्यवाद दिया. जो फिल्म को पूरा करने के लिए काम कर रहे है. फिलहाल कंगना रनौत फिल्म के आखिरी शेड्यूल पर काम कर रही हैं.

तस्वीरों शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “जया अम्मा की पुण्यतिथि पर, हमारी फिल्म थलाइवी- के क्रांतिकारी नेता से कुछ काम की तस्वीर शेयर की है. मेरी टीम, विशेषकर हमारी टीम के लिडर विजय सर, जो एक सुपर इंसान की तरह काम कर रहे हैं. उनके लिए सभी का धन्यवाद. फिल्म को पूरा होने में सिर्फ एक सप्ताह और है.

फिल्म थलाइवी (Thalaivi) के लिए कंगना ने 20kg वजन बढ़ाया और भरतनाट्यम सीखकर. इससे उनका शरीर गंभीर रूप से डैमेज हुआ.

आपको बता दें कि थलाइवी (Thalaivi) के लिए, कंगना रनौत ने 20 किलोग्राम प्राप्त किए और भरतनाट्यम सीखकर महान एक्ट्रेस और नेता का किरदार निभा रही हैं. हाल ही में कंगना ने शेयर किया कि किरदार के लिए उन्होंने वजन बढ़ाया है और भरतनाट्यम करने से उसकी पीठ गंभीर रूप से डैमेज हो गई है.

कंगना कहती है कि मेरे 30’s में मुझे ‘थलाइवी’ के लिए 20 किलोग्राम हासिल करना था और भरतनाट्यम करना था. इसने मेरे शरीर को गंभीर रूप से डैमेज कर दिया. लेकिन इस किरदार के सामने मेरे डैमेज होने की कोई तुलना नहीं है.

थलाइवी (Thalaivi) दिवंगत जयललिता की आगामी बायोपिक है. फिल्म दिवंगत नेता के सिल्वर स्क्रीन से राजनीति तक के सफर पर बनाई गई है. यह एएल विजय के अलावा अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री द्वारा निर्देशित है.

 

SHARE

Pragati Raj