जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ का फर्स्ट लुक रिलीज़, कंगना को देखकर हैरान रह जाएंगे आप

1 min


kangana-ranaut-thalaivi

काफी दिनों से चर्चा में चल रही कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर के साथ सामने आया है जे जयललिता के किरदार में कंगना रनौत का फर्स्ट लुक। पोस्टर में कंगना रनौत, जयललिता के अंदाज में ग्रीन केप में विक्ट्री साइन दिखाती हुई नजर आ रही हैं। पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है।

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर ‘थलाइवी’ में कंगना रनौत का पहला लुक शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा ‘फर्स्ट लुक पोस्टर… जयललिता बायोपिक में कंगना रनौत… टाइटल थलाइवी…विजय द्वारा निर्देशित…प्रोड्यूस्ड बाय विष्णु इंदूरी और शैलेश आर सिंह…26 जून 2020 रिलीज #ThalaiviFirstLook’। यहां देखें जयललिता के किरदार में कंगना का फर्स्ट लुक-

बता दें, कि जयललिता की इस बायोपिक में फिल्मों से लेकर उनकी राजनीतिक जर्नी के बारे में बात की जाएगी। इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी मेहनत भी की है। स्पेशल ट्रेनिंग से लेकर प्रोस्थेटिक मेकअप तक, कंगना ने जयललिता की तरह दिखने के लिए मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

जयललिता की बायोपिक थलाइवी को तीन भाषाओं तमिल, तेलूगु और हिंदी में तैयार किया गया है। कंगना ने इस फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपये लिए हैं। हाल में ही, एक कार्यक्रम के दौरान कंगना ने कहा था कि मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा। पहली बार मैं अपने रूप को बिल्कुल अलग तरीके का परिवर्तित करने जा रही हूं।

और पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने कंगना रनौत को बताया, सबसे खूबसूरत और नंबर-1 एक्ट्रेस

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh