थलाइवी’ की रिलीज के लिए थियेट्रिकल विंडो पर पीवीआर की अपील

1 min


पीवीआर स्टेटमेंट में कहा गया है, सबसे पहले, हम सुश्री कंगना रनौत, श्री विष्णु इंदुरी, श्री शैलेश सिंह, और ‘थलाइवी’ की पूरी टीम को थिएटर मंच के लिए उनके निरंतर समर्थन के लिए अपनी ईमानदारी से प्रशंसा व्यक्त करना चाहते हैं। सिनेमाघरों को फिर से खोलने को समायोजित करने के लिए उनकी रिलीज को पुनर्निर्धारित करना।

सभी भाषा संस्करणों में एक समान 4-सप्ताह की विंडो

हमने हमेशा सभी स्टूडियो, निर्माताओं, कलाकारों और अन्य सामग्री निर्माताओं से थीऐट्रिकल विंडो का सम्मान करने का अनुरोध किया है, जो एक समय-परीक्षणित उद्योग अभ्यास रहा है, जिसे सभी हितधारकों ने कई दशकों से स्वीकार किया है। हमारे व्यवसाय पर चल रही महामारी के गंभीर प्रभाव को ध्यान में रखते हुए, पीवीआर सिनेमा निकट भविष्य में रिलीज होने वाली सभी फिल्मों के लिए 8 सप्ताह की थियेट्रिकल विंडो को 4 सप्ताह तक कम करने के लिए पहले ही सहमत हो गया है। यह पीवीआर सिनेमा द्वारा हमारे निर्माता भागीदारों को उनकी फिल्मों की पूर्ण व्यावसायिक क्षमता को साकार करने में सहायता करने के लिए एक अस्थायी कदम है, जबकि नाटकीय अनुभव की पवित्रता को बरकरार रखते हुए।

पीवीआर के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने यह भी कहा, “थलाइवी सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इसके अलावा, सुश्री कंगना रनौत की अभिनय कौशल और असाधारण बॉक्स ऑफिस पुल अच्छी तरह से स्थापित तथ्य हैं। हम थलाइवी टीम के लिए 4 सप्ताह की नाटकीय पेशकश के लिए आभारी हैं। इसके तमिल और तेलुगु भाषा संस्करणों के लिए विंडो। हम अपने सिनेमाघरों में तमिल और तेलुगु भाषा में थलाइवी खेलने में सक्षम होने के लिए खुश हैं, हालांकि, हम निराश हैं कि हिंदी भाषा संस्करण के लिए, थलाइवी टीम ने केवल 2 की पेशकश करने का फैसला किया है -सप्ताह की खिड़की। हम सुश्री कंगना रनौत, श्री विष्णु इंदुरी और श्री शैलेश सिंह से सभी भाषा संस्करणों में 4 सप्ताह की एक समान खिड़की रखने की अपील करना चाहते हैं और इसलिए देश भर के सभी सिनेमाघरों को दर्शकों के लिए थलाइवी दिखाने की अनुमति देते हैं, बड़े पर्दे पर”

SHARE

Mayapuri