दिल्ली में हुई ‘इंडियन आइडल 10’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस, नेहा कक्कड़ हुई शामिल

1 min


मानसून के आने के साथ ही सोनी एंटरटेंमेंट टेलीवीजन पर इंडियन आइडल के एक नए चैप्टर # मौसम म्यूजिक का” का आरम्भ हो रहा है। यह प्रतिष्ठित शो एक ऐसे प्लेटफोर्म का नाम है जिसने गायन के क्षेत्र में कई प्रतिभाओं के लिए रास्ता दिखाया है। इस साल अपने 10 वें सीज़न में, इंडियन आइडल केवल सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन का वादा कर रहा है, जो अपनी प्रभावशाली प्रतिभा और प्रेरक कहानियों के साथ संगीत को श्रेष्ठतम स्तर पर ले जाएगा। इस सीज़न में जज के रूप में नामी सिंगर और संगीतकार विशाल डडलानी, लोकप्रिय सिंगर और यूथ आइकन नेहा कक्कड़ और वरिष्ठ गायक और संगीतकार अनु मलिक है, जबकि इस शो के मेज़बान है हर दिल अज़ीज़ मनीष पॉल!

देश की राजधानी ने बेहद ही लोकप्रिय गायिका और युवा आइकन नेहा कक्कड़ के साथ इंडियन आइडल के तीन प्रतिभागियों का स्वागत किया। नेहा ने इन तीन प्रतिभागियों को दिल्ली की सभी संगीत प्रतिभाओं की एक झलक देने के लिए चुना है, जो वे इस साल इंडियन आइडल में उम्मीद कर रहे हैं। कृष्ण के भक्त नितिन कुमार ने अपनी आवाज़ से दर्शकों को बाँध दिया और ओडिशा से आए स्थापित गायक बिस्वाजित मोहापात्रा अपने स्वरों और गिटार से दर्शकों का मूड सेट कर दिया और सोमदत्त दास ने अपने खूबसूरत आवाज़ और परम्परागत परिधानों के साथ श्रोताओं को झुमका गिरा रे गाकर मदहोश कर दिया।

Neha kakkar

देश के 12 शहरों में भारी संख्या में भागीदारी के साथ कठोर ऑडिशन के बाद यह शो उद्योग में प्रतिभा के साथ एक नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। इतनी विशाल संख्याओं से चुने गए प्रतिभागियों को कलिंग राउंड से गुजरना होगा जिसके माध्यम से जज प्रतिभागियों को फ़िल्टर करेंगे। थिएटर राउंड में ये सभी प्रतिभागी शीर्ष 12 में जगह बनाने के लिए कोशिश करेंगे। शीर्ष 12 के बीच प्रतिस्पर्धा और तेज होगी जिसमें दर्शक और जज दोनों ही अपने मनपसन्द कंटेस्टेंट के साथ हर सप्ताह रूटिंग और वोटिंग करेंगे जब तक नया इंडियन आइडल न चुन लिया जाए।

प्रतिभागियों को तैयार करने और सलाह देने का बड़ा कार्य तीन स्थापित जजों के कंधों पर है। नेहा कक्कड़ एक प्रतिभागी के रूप में भारतीय आइडल यात्रा का हिस्सा रही हैं और जज के रूप में अब जब वे सलाह दे रही हैं, तो यह उन्हें एक पूर्णता की तरफ ले जा रहा है। दूसरी तरफ, कोई बकवास न झेलने वाले विशाल डडलानी को प्रतिभागियों से केवल बेस्ट ही चाहिए और कुछ उन्हें बर्दाश्त नहीं है। और अंत में लेकिन सबसे प्रभावी ‘ए-न्यू मलिक’, यानी, अनु मलिक प्रतिभागियों के साथ सही सुर और तार की सलाह देंगे और उनके गाने के मूल क्षेत्र में उनकी मदद करेंगे।

Neha kakkar

फ्रीमेन्टल मीडिया द्वारा निर्मित, जजों के बीच मजेदार केमिस्ट्री और प्रतिभागियों के साथ उनके संवाद के खास तरीके इंडियन आइडल को भारतीय टेलीवीजन पर एक शानदार एंटरटेनर बनाएगा. आइये इन तीनों के साथ इस सुरीले सफ़र पर चलें, जो भारत के नए इंडियन आइडल को आपने सामने प्रस्तुत करेगा।

संगीत के इस सफर पर चलें हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे केवल सोनी एंटरटेंमेंट टेलीवीजन पर.

नेहा कक्कड़, न्यायाधीश, ‘इंडियन आइडल’ सत्र 10

“मुझे इंडियन आइडल के साथ जज बनकर बहुत खुशी होती है. यही वह प्लेटफॉर्म है जिसने मुझे मेरी प्रतिभा को दिखाने का मौक़ा दिया था और हालांकि मैं इस शो में विजयी रही थी, मैं हमेशा ही उस अनुभव और एक्सपोज़र के लिए इस शो की शुक्रगुजार रही हूँ. मैं इस शो में नई प्रतिभाएं और संगीत के प्रति उनका समर्पण खोज रही हूँ. दिल्ली आना मेरे लिए कई यादों ताजा करना है और इस बार मैं अकेली नहीं हूँ. मेरे साथ यहाँ के प्रतिभागी हैं और मुझे उम्मीद है कि मैंने इस साल की इन्डियन आइडल की टोन सेट कर दी है. यह केवल एक झलक है, अभी तो खजाने में बहुत कुछ है। “

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri