इस सवाल के जवाब ने 25 साल पहले सुष्मिता सेन को बनाया था मिस यूनिवर्स

1 min


बॉलीवुड दिवा और मिस यूनिवर्स सुष्‍मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. जो वो ख़िताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला बनी थी. जी हाँ आज के दिन यानी 21 मई को सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था. मिस यूनिवर्स बने आज उन्हेंने पूरे 25 साल हो गए है. इसलिए सुष्मिता सेन ने इस मौके पर पुरानी तस्वीरों को शेयर किया है. यही नहीं 25 साल पूरे होने पर सुष्मिता को सोशल मीड‍िया पर बधाइयां भी मिल रही हैं.

वैसे क्या आप जानते है की वो कौन सा सवाल था जिसके जवाब ने सुष्मिता को मिस यून‍िवर्स का ताज जीताया. यही नहीं उनका मुकाबला इस कॉन्टेस्ट में ऐश्वर्या राय के साथ था. वैसे आपको बता दें की वो कौन सा सवाल था जिसका जवाब देने के बाद सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनी. अगर किसी ऐतिहासिक घटना को बदल सकतीं, तो क्या होती?

वैसे यह सवाल दोनों से किया गया था कि जिसमे ऐश्वर्या का जवाब था ‘अपने जन्म का समय, जबकि सुष्मिता ने कहा था, “इंदिरा गांधी की मृत्यु.” बस इसी जवाब से न जज का दिल जीता बल्कि उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम कर लिया भले उन्हें मिस यूनिवर्स बने उन्हें आज 25 साल हो गए हो लेकिन आज भी उतनी गॉर्जियस लगती है जितनी उस वक़्त लगती थी…क्यूँ हेना

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE