सेना न केवल हमारी रक्षा करती है बल्कि राष्ट्र निर्माण में भी गहराई से शामिल है : कुणाल कपूर

1 min


Kunal Kapoor

कुणाल कपूर उन अभिनेताओं में से एक हैं जो हमेशा हमारे सैनिकों का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। चाहे वह हमारे शहीदों और उनके परिवारों के लिए धन जुटाना जो यूआरआई के हमलों में पीड़ित है या हाल ही में पुणे में परापैलिक पुनर्वास केंद्र पर घायल हुए जवानों के लिए हो कुणाल ने यहाँ का दौरा किया और उन्हें समर्थन देने के लिए एक सामाजिक मीडिया अभियान भी चलाया। अभिनेता, फिर से भारतीय सेना द्वारा किए गए एक प्रयास का समर्थन करने के लिए फिर से आ गया। सद्भावना, जो भारतीय सेना द्वारा संचालित एक अभियान है, ने एक विशेष बैठक आयोजित करने और वंचित लड़कियों और सेना के अधिकारियों के एक समूह के लिए जो उनके वार्षिक शैक्षिक और प्रेरक यात्रा के भाग के रूप में शहर में थे, उनके लिए स्वागत किया।

इस पहल, ओपी सद्भावना, जो विद्रोह के प्रतिबंधों से लोगों को तबाह करने में मदद करता है, सेना के अधिकारियों के साथ असम से 20 लड़कियों के लिए एक यात्रा का आयोजन कर रहा था और वे युवा अभिनेता से मिलने और उनकी यात्रा के बारे में उससे बात करना चाहते थे। अभिनेता ने समय निकाला और उन्हें एक अभिनेता और उद्यमी के रूप में अपने जीवन के बारे में और उन चुनौतियों के बारे में बात की जिन्होंने रास्ते में उनका सामना किया। बातचीत पोस्ट करें; युवा लड़कियों को भी सेलिफ़ीज़ पर क्लिक करने और अभिनेता के साथ चैट करने का मौका मिला। अंतःक्रिया के अंत में, सेना ने उन्हें उनकी पदोन्नति के प्रतीक के रूप में एक पदक प्रदान किया।

अनुभव के बारे में बात करते हुए, कुणाल कपूर ने कहा, “सेना न केवल हमारी रक्षा करती है, बल्कि राष्ट्र निर्माण में भी गहराई से शामिल है। यह एक अद्भुत पहल है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे पास अद्भुत काम का एक छोटा हिस्सा होने का मौका था “कुणाल कपूर उन अभिनेताओं में से एक हैं जो हमेशा हमारे सैनिकों का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। चाहे वह हमारे शहीदों और उनके परिवारों के लिए धन जुटाना चाहे जो यूआरआई के हमलों में पीड़ित हों या हाल ही में पुणे में परापैलिक पुनर्वास केंद्र पर घायल हुए जवानों का दौरा किया और उन्हें समर्थन देने के लिए एक सामाजिक मीडिया अभियान चलाया।

Kunal Kapoor
Kunal Kapoor
Kunal Kapoor

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये