‘हमारीवाली गुड न्यूज़’ की जूही परमार कहती हैं, “एक मां-बेटी के रिश्ते की जगह कोई नहीं ले सकता”

1 min


ज़ी टीवी का शो ‘हमारीवाली गुड न्यूज़‘ एक ऐसा प्राइमटाइम ड्रामा है, जो अपनी शुरुआत से ही दर्शकों में भारी दिलचस्पी जगा रहा है। इस शो में रेणुका की मौत और मीरा की मुकुंद से शादी के बाद से कई दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं, जिससे दर्शक की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। असल में इस शो के सभी एक्टर्स बायो-बबल में शूटिंग करते हुए अपने दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसका मतलब है कि उन्हें अपने परिवार और दोस्तों से दूर रहना पड़ रहा है।

ऐसे में जब एक्ट्रेस जूही परमार ने घर लौटकर अपनी 8 साल की बेटी को सरप्राइज़ दिया, तो समायरा की खुशी का ठिकाना ना था। असल में, इतने लंबे समय बाद अपनी मां को देखकर समायरा इतनी खुश थी कि वो एक प्यारी बच्ची की तरह लपककर उनकी गोद में जा पहुंची और उन्हें गले लगा लिया। जूही का यह सरप्राइज़ इतना प्यारा था कि उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर किया।

इस भावुक मिलन के बारे में बताते हुए जूही परमार कहती हैं, “मेरी बेटी को पता नहीं था कि मैं दो महीनों की आउटडोर शूटिंग के बाद घर लौट रही हूं और इसलिए मुझे उसका एक सुखद आश्चर्य से भरा चेहरा देखने को मिला। सिर्फ मैं जानती हूं कि दो महीनों तक अपनी बेटी से दूर रहना मेरे लिए कितना मुश्किल था। यह पहली बार था जब मैंने उसे इतने लंबे समय से नहीं देखा था और सिर्फ एक मां ये बता सकती है कि ये कितना मुश्किल होता है। मेरा दिल हर दिन रोता था, लेकिन मैं जानती थी कि ये वक्त भी गुजर जाएगा।”

वह आगे कहती है, “मैं अब भी यह महसूस कर सकती हूं कि समायरा ने मुझे किस तरह गले लगाया था। जिस तरह उसने मुझे पकड़ा था, मुझे लगा काश ये पल यहीं थम जाए। मुझे नहीं लगता कि दुनिया में कोई भी ऐसा होगा, जो एक बच्चे को मां से ज्यादा या एक मां को बच्चे से ज्यादा प्यार कर सकता है। इस रिश्ते की जगह सचमुच कोई नहीं ले सकता। मैं अपनी बेटी से मिलने के इस पल को इस तरह परिभाषित करना चाहूंगी- एक मिलन, जो हमेशा की याद बन गया।”

जहां जूही अपनी बेटी से मिलकर बेहद खुश हैं, वहीं इस शो में मीरा, नव्या और रित्विक को देविका और आदित्य की शातिर योजनाओं से बचाने की कोशिश कर रही हैं। क्या मीरा इसमें सफल होंगी? या फिर देविका और आदित्य की योजना नव्या और रित्विक को अलग कर देगी?

जानने के लिए देखिए ‘हमारीवाली गुड न्यूज़’, हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये