The Burning Train Remake : धर्मेंद्र और जितेंद्र की सुपरहिट फिल्म का बनने जा रहा है रीमेक

1 min


The Burning Train Remake

जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा ने 1980 की सुपरहिट फिल्म The Burning Train का रीमेक बनाने का किया फैसला

1980 में आई Dharmendra और Jeetendra की सुपरहिट फिल्म आपको याद तो होगी। फिल्म को पसंद करने वालों के लिए एक खुशखबरी है कि ,इस फिल्म का रीमेक बनने जा रहा हैं।द बर्निंग ट्रेन में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी और जितेंद्र ने शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं 1980 में ‘द बर्निंग ट्रेन’ को जूनो चोपड़ा के पिता रवि चोपड़ा ने डायरेक्ट और उनके दादा बीआर चोपड़ा ने प्रड्यूस किया था। अब इस फिल्म के रीमेक को जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा साथ बनाने की खबर मिली है। जिसका खुलासा जैकी भगनानी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके शेयर किया है।

ट्विटर पर दी जानकारी

The Burning Train Remake

Source – Twitter

जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने The Burning Train Remake की खबर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। द बर्निंग ट्रेन रीमेक (The Burning Train Remake) की बात करें तो, जैकी भगनानी ने कहा- ‘फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी और जल्द ही इसकी कास्ट को फाइनल किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि मॉडर्न टाइम के लिहाज से फिल्म में नए ट्विस्ट भी रखे जाएंगे। हालांकि मूल कहानी वैसी ही होगी।’

वहीं जूनो चोपड़ा (Juno Chopra) कहते हैं- ‘फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने बताया, ‘मुझे याद है कि मेरे पिता इस फिल्म के वीएफएक्स के लिए लॉस ऐंजिलिस गए थे और उस समय के लिहाज से वह बेहतरीन था। हमारे वर्जन में भी बेहतरीन वीएफएक्स देखने को मिलेगा।

The Burning Train (1980 )

The Burning Train

Source – Moviekoop

The Burning Train में विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, जितेन्द्र और नीतू कपूर ने अहम किरदार निभाए थे। फिल्म उस दौर में लगभग फ्लॉप रही थी, लेकिन समय के साथ इसे क्लासिक का दर्जा मिला। इस फिल्म को पूरा होने में 5 साल लगे थे। इस पर एक हॉलीवुड टीम ने भी काम किया था। कहानी की बात करें तो, सुपरफास्ट ट्रेन में आग लग जाती हैं। इस ट्रेन में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी विनोद खन्ना , परवीन बॉबी ,विनोद मेहरा और जितेंद्र के साथ कई पैसेंजर्स भी उस ट्रैन से सवारी कर रहे होते हैं। फिल्म के हीरो धर्मेंद्र और जितेंद्र आपने जान पर खेलकर लोगों की जान बचाने की कोशिश करते है।

और पढ़ेः मेहनत से कमाया “मिस्टर परफेक्शनिस्ट” का तमगा हाथ से यूं नहीं जाने देंगे आमिर खान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये