स्टार प्लस के आगामी टीवी शो ‘पंड्या स्टोर’ के कास्ट और क्रू ने खूबसूरत स्थानों पर किया शूट

1 min


Pandya Store

गुजरात के सोमनाथ में स्थापित, स्टार प्लस के आगामी शो ‘पंड्या स्टोर’ ने अपने पहले प्रोमो के लॉन्च के बाद से ही बहुत अधिक प्रसंशा हासिल कर ली है।

किंशुक महाजन (गौतम पंड्या) और शाइनी दोशी (धरा पंड्या) इस शो में जल्द ही मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और उन्होंने हाल ही में सोमनाथ (गुजरात) और बीकानेर (राजस्थान) में शुरुआती एपिसोड्स की शूटिंग के लिए वहां कुछ सप्ताह बिताया है।

ठंड के मौसम और महामारी को ध्यान में रखते हुए, पूरे आउटडोर शूट का आयोजन बेहद सावधानी के साथ किया गया था ताकि कलाकारों और क्रू के सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

“यह एक ऐसा अनुभव रहा जिसे मैं जीवन भर संजोकर रखूंगी” शाइनी दोशी

Shiny Doshi

आऊटडोर शूट के अनुभव के बारे में बात करते हुए , प्रतिभाशाली अभिनेता किंशुक महाजन कहते हैं, “लॉकडाउन के बाद यह मेरा पहला आउटडोर शूट है साथ ही मैंने पहली बार सोमनाथ और बीकानेर में शूटिंग की है।

हमने सोमनाथ में एक शुभ दिन पर अपने शो की शूटिंग शुरू की, जो कि 453 वर्षों के बाद आया और उसी के लिए शूटिंग से पहले एक छोटी सी पूजा का आयोजन भी किया गया था।

जब हमने आउटडोर शूटिंग करनी जारी रखी, हमारे फैन्स ने हमारे प्रोमो से हमें पहचानना और रिलेट करना शुरू कर दिया, जिसे देखकर वास्तव में लोगों को संतुष्टि महसूस हुई। कुल मिलाकर, यह एक यादगार अनुभव था और मैं यह अवसर को पाकर खुद को धन्य मानता हूँ।”

सोमनाथ और बीकानेर में शूटिंग के दौरान अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, लोकप्रिय अभिनेत्री शाइनी दोशी कहती हैं, “जैसा की मैंने पहले भी बचपन में सोमनाथ का दौरा किया है और मैं वास्तव में धन्य हूं कि हमने इस शहर में अपने शुरुआती सीन्स की शूटिंग की है।

बीकानेर में, हमने कई हेरिटेज स्ट्रक्चर्स और जिवंत स्थानों पर शूटिंग की। हमने कई सीन्स के लिए दोनों शहरों में शूटिंग का आनंद लिया, व्यंजनों का स्वाद चखा, अपने फैन्स और समर्थकों द्वारा घिरे रहे।

यह एक ऐसा अनुभव रहा, जिसे मैं जीवन भर संजोकर रखूंगी। आशा है कि हमारे प्रशंसक इस नई यात्रा को लेकर हमपर इसी प्रकार अपना प्यार और समर्थन बरसाते रहेंगे।”

स्फियर ओरिजिंस द्वारा निर्मित, आगामी शो एक बड़े भाई की कहानी पर केंद्रित है, जो अपनी देखभाल करने वाली पत्नी की ज़िम्मेदारी के साथ-साथ परिवार और व्यवसाय की जरूरतों का भी ध्यान रखता है।

दर्शकों के मनोरंजन के लिए जल्द आ रहा है ‘पंड्या स्टोर’ सिर्फ स्टार प्लस पर।

शो की शूटिंग से जुडी कुछ तस्वीरें :

The cast & crew of Star Plus' upcoming show 'Pandya Store' shoots in the beautiful locales of Somnath & Bikaner Kinshuk Mahajan and  ShinyDoshi Star Plus' Pandya Store cast & crew shoot in Somnath & Bikaner Shiny Doshi Kinshuk Mahajan Pandya Store


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये