‘अनुपमा’ की कास्ट ने अपने नए साल के संकल्प को साझा किया

1 min


Anupama Star Cast

नया साल आ गया है और हालांकि बहुत कुछ हम 2020 में नहीं कर पाए थेमुझे लगता है कि हम सभी 2021 में सब कुछ करेगे और इस साल का लाभ उठाएँगे।

इसलिए ज्योति वेंकटेश ने टीवी के सबसे लोकप्रिय शो “अनुपमा” के कलाकारों से उनके नए साल के संकल्प के बारे में पूछा

सुधांशु पांडे

Sudhanshu Pandey

मुझे नहीं पता कि मुझे नए साल का संकल्प लेने की आवश्यकता है क्योंकि मुझमे कोई दोष या लत नहीं है। यह उन लोगों के लिए है जिन्हें किसी तरह के नशे से छुटकारा पाने की आवश्यकता है।

लेकिन मैं बस उम्मीद करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि आने वाला साल हर किसी के लिए अच्छा हो। यह उन सभी लोगों के लिए खुशी लाता है जिन्होंने 2020 को नरक के माध्यम से जिया हैं।

अल्पना बुच

Alpana Buch

मेरे नए साल का संकल्प है कि मैं अच्छा काम करती रहू, अधिक लोग मुझे श्अनुपमाश् सीरियल के माध्यम से जानते हैं, और इस साल मेरे जो छोटे-छोटे सपने हैं, मैं उन्हें पूरा कर रही हूं।

महामारी ने हमें सिखाया है कि मटिरीअलिस्टिक (भौतिकवादी) चीजों का कोई महत्व नहीं है। इसलिए मैं केवल जीवन में अच्छी और सकारात्मक चीजों पर केंद्रित रही हूं।

पारस कलनावत

Paras Kalnawat

मेरे नए साल का संकल्प है कि मैं फिट रहूं, दर्शकों को अपना सर्वश्रेष्ठ दूं, और अपने प्रशंसकों को अपना प्यार दूं। मैं 2020 में जितने लोगों की मदद कर चुका हूं।

उससे अधिक लोगों की मदद करना चाहता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि अगर मैं किसी के जीवन में कुछ खुशियां लाता हूं तो इससे बड़ा आनंद कही नहीं है। इसलिए मैं इस पर भी काम करूंगा।

आशीष मेहरोत्रा

Aashish Mehrotra

मैं नए साल के संकल्पों पर विश्वास नहीं करता। मैं बस अगले दिन और भी हिमत से लड़ने में विश्वास करता हूं और कभी मत भूलो कि तुम यहाँ क्यों हो।

मुस्कान बामने

Muskan Bamne

मेरा नया साल का संकल्प खुद पर मेहनत करना, कम कैलोरीज वाला खाना, स्वस्थ रहना और अधिक आत्मविश्वास होना है।

अंगा भोसले

Anagha Bhosale

मेरा नया साल का संकल्प थोड़ा स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना और  हेल्थी लाइफ स्टाइल का नेतृत्व करना है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये