एमएक्‍स ऑरिजिनल सीरीज- हे प्रभु के कलाकार इसके ट्रेलर को लॉन्‍च करने दिल्‍ली पहुंचे

1 min


अध्‍ययनों में यह साबित हो चुका है कि नई पीढ़ी के 10 में से लगभग 4 लोग (39%) अपनी जिंदगी के दूसरे महत्‍वपूर्ण लोगों जैसे माता-पिता, दोस्‍तों, बच्‍चों या साथी-कर्मचारियों की तुलना में अपने स्‍मार्टफोन के साथ ज्‍यादा इंटरैक्‍ट करते हैं। तरूण प्रभु की जिंदगी भी ऐसी ही है। ऑनलाइन, वह एक सोशल मीडिया हीरो है और उसके हर पोस्‍ट को लाखों व्‍यूज मिलते हैं, लेकिन ऑफलाइन- उसका बॉस उसे पसंद नहीं करता, उसकी लव लाइफ उलझी हुई है और ऐसा लगता है कि उसके माता-पिता भी उसे अच्‍छे से नहीं समझते हैं।

दुनिया के सबसे बड़े वीडियो प्‍लेयर और प्रमुख स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म, एमएक्‍स प्‍लेयर, एक एमएक्‍स ऑरिजिनल सीरीज हे प्रभु के साथ दर्शकों के लिये नये जमाने की एक कहानी लेकर आया है। वीरे दी वेडिंग के डायरेक्‍टर शशांक घोष इस मजेदार और स्‍लाइस ऑफ लाइफ ड्रैमेडी की पेशकश कर रहे हैं। इसमें रजत बरमेचा, अचिंत कौर, शीबा चड्ढा, रितु राज सिंह, पारूल गुलाटी और प्रिंका तालुकदार प्रमुख भूमिका निभाते नजर आयेंगे। इस शो को 20 फरवरी से सिर्फ एमएक्‍स प्‍लेयर पर नि:शुल्‍क स्‍ट्रीम किया जायेगा।

लॉन्‍च के अवसर पर डायरेक्‍टर शशांक घोष ने कहा, ”हे प्रभु एक हल्की-फुल्‍की कहानी है, जिसमें नई पीढ़ी के लोगों की मानसिकता को दिखाया गया है और बताया गया है कि रोजाना उन्‍हें किन चीजों से होकर गुजरना पड़ता है। आज की दुनिया व्‍यापक रूप से वर्चुअल है और यह सीरीज असली जिंदगी की उन समस्‍याओं के बारे में बताती है, जिससे आज की युवा पीढ़ी संघर्ष कर रही है- फिर चाहे वे घर पर हों या फिर ऑफिस में। इसकी पृष्‍ठभूमि कॉमेडी के आधार पर तैयार की गई है। यह शो छोटी-बड़ी सभी समस्‍याओं की जटिलताओं को दिखाती है।”

 अपनी भूमिका के बारे में बताते हुये रजत बरमेचा ने कहा, ”तरूण सर्वोत्‍कृष्‍ट शर्मा जी का लड़का का एंटी थेसिस है। काम की बात करें, तो उसे सोशल मीडिया की बहुत अच्‍छी समझ है और वह अपेक्षाओं से बढ़कर परिणाम देता है, लेकिन पर्सनल मोर्चे पर, वह अपनी जिंदगी की समस्‍याओं को सही तरीके से नहीं सुलझा पाता है। वह नई पीढ़ी का एक नौजवान है, जिसकी समस्‍यायें ऐसी है, जो कई लोगों को गैर-जरूरी लग सकती हैं, लेकिन वे उसके लिये वास्‍तविक हैं। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को यह सीरीज उतनी ही पसंद आयेगी, जितना मजा हमें इसे बनाने में आया है।”

पारूल गुलाटी ने आगे कहा, शो में हर किरदार बिल्‍कुल उपयुक्‍त है और इस कहानी का अभिन्‍न हिस्‍सा है। यह नई पीढ़ी के हर लड़के की कहानी है और मुझे पूरा भरोसा है कि अससे सभी लोग अनापेक्षित रूप से जुड़ाव बना पायेंगे। हे प्रभु के प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ शूटिंग करने में काफी मजा आया। मुझे 20 फरवरी से इस शो के लाइव होने का बेसब्री से इंतजार है।

तरूण आज की पीढ़ी का नौजवान है- उसकी जिंदगी एक खुली किताब है। उसकी जिंदगी का हर अध्‍याय इंटरनेट पर है (दरअसल, वह एक ट्विटर गॉड है)। उसे लड़कियां पसंद हैं, लेकिन वह कमिटमेंट्स से भागता रहता है और उसे अटेंशन चाहिये होता है। सतही तौर पर, तरूण प्रभु एक फन फैशन सेंस के साथ सारी कूल चीजों का प्रतिनिधित्‍व करता है, वह एक सेक्‍सी मैन बन और “आइ-डोंट-गिव-ए-डैम-एटीट्यूड” वाला इंसान है…लेकिन तब क्‍या होगा जब उसे अपनी पहली नौकरीकीऑफलाइन परेशानियों से बाहरनिकलना सीखना होगा, अपने पैरेंट के घर से दूर जाना होगाऔर इरेक्‍टाइल डिस्‍फंक्‍शन के नये-नये खोजे गये मामले से जूझना होगा?

हे प्रभु को 20 फरवरी 2019 से एमएक्‍स प्‍लेयर पर निशुल्‍क स्‍ट्रीम किया जायेगा

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये