‘‘डॉ. वीर के किरदार की वजह से जिंदगी विन्स में हूं‘‘: कुशाल पंजाबी

1 min


यह अभिनेता पहली बार बिंदास के मेडिकल ड्रामा-जिंदगी विन्स में डॉक्टर की भूमिका में नजर आयेंगे

जिंदगी विन्स एक ऐसा शो है, जिसमें लाइफ बीट हॉस्पिटल में जिंदादिल युवा डॉक्टर डॉ. आलिया और सख्त पेशेवर डॉ. मालविका की जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव दिखाये गये हैं। अब इस शो में डॉ. वीर की एंट्री से एक नया मोड़ आने वाला है। लोकप्रिय अभिनेता कुशाल पंजाबी पहली बार वीर के रूप में एक डॉक्टर का किरदार निभाते हुये नजर आयेंगे। कुशाल ने अपने परफॉर्मेंस से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है, वे एक बार फिर इस शो में एकदम अलग अवतार में अपने दर्शकों को चौंकाने के लिए तैयार हैं।

Kushal

अपने किरदार के विषय में इस अभिनेता का कहना है, ‘‘मैंने हमेशा ऐसी भूमिकायें स्वीकार की हैं, जो मुझे आकर्षित करती हैं। मेरे लिए सिर्फ शो का नाम मायने नहीं रखता। डॉ. वीर के चरित्र ने मुझे जिंदगी विन्स शो करने के लिए प्रेरित किया। यह मेरे द्वारा अभी तक निभाई गई भूमिकाओं से बिल्कुल अलग है। मुझे कभी भी एक डॉक्टर का किरदार अदा करने का अवसर नहीं मिला। यह वाकई में एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। उनके रंग में ढलना, चिकित्सीय भाषा को समझना और हर दिन लोगों की जिंदगी बचाने वालों के साथ न्याय करना काफी चुनौती भरा काम है।‘‘

यह प्रतिभाशाली अभिनेता जो कि लंबे समय से छोटे परदे और फिल्म उद्योग का हिस्सा रहे हैं, काफी लंबे समय बाद बिंदास के आज के युग के मेडिकल ड्रामा जिंदगी विन्स के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। आगामी एपिसोड में बेहतरीन अभिनेता का प्रवेश दिखाया जायेगा। कुशाल आज से पहले कभी ने देखे गये अवतार में नजर आयेंगे। उनका किरदार डॉ. वीर सेना का एक पूर्व अधिकारी है जो अपने कमांडर की बेटी की तलाश में शहर आता है।

Kushal as Dr. Veer on Zindagi Wins


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये