विरफ और बरखा के बीच की केमिस्ट्री ने तोड़े सारे मानक

1 min


बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट के टेलिविजन शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और वह इस सनसनीखेज कहानी को बेहद खूबसूरत और सेंसुअस अंदाज में टेलिविजन के दर्शकों तक पहुंचाने वाले हैं। श्री भट्ट का शो नामकरण 10 वर्षीय लड़की अवनि की कहानी कहता है जो बेहद कम उम्र में ही समाज के प्रचलित दायरों पर सवाल उठाती है।

उन्होंने 1970 के प्रसिद्ध सेंसुअस गीत ‘आज जाने की जिद ना करो’ को फिर से जीवंत किया है। शो के प्रमुख कलाकारों विरफ फिरोज पटेल और बरखा बिष्ट इस गीत से न्याय करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की पूरी कोशिश की है। दृश्य के अनुसार दोनों कलाकारों को बेहद रुमानी अंदाज में एक दूसरे के करीब होना था और उन दोनों ने बेहद सौम्य तरीके से इसे अंजाम दिया। यह दृश्य बेहद सेंसुअस है और एक टेक में पूरा हुआ यह दृश्य सेंशुअस होने के सारे पैमानों को तोड़ गया है।

दृश्य में दोनों का अभिनय और उनके बीच केमिस्ट्री कमाल की थी और सेट पर चर्चा का विषय थी। अपने इस नए प्रोजेक्ट को सफल बनाने के लिए श्री भट्ट हर संभव कोशिश कर रहे हैं। कलाकारों को अपनी सेंशुअसनेस बढ़ाने के लिए निर्देशक ने खुद प्रेरित किया और यह दृश्य सौ प्रतिशत महेश भट्ट की स्टाइल में पूरा हुआ। देखिए नामकरण 12 सितम्बर से रात 9 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

SHARE

Mayapuri