स्टैंड-अप कॉमेडी के आम आदमी – गुप्ता जी!

1 min


स्टैंडप अप कॉमेडी सर्किट में लोकप्रिय रूप से ‘गुप्ताजी’ के नाम से विख्यात अपूर्व गुप्ता ने मुंबई में कैनवास लाफ क्लब में प्रदर्शन किया जहां उन्होंने अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

एक मध्यम श्रेणी की पारिवारिक पृष्ठभूमि से आ रहे, अपूर्व जानते है कि औसत भारतीय दैनिक जीवन कैसा दिखता है। वह दैनिक जीवन से अलग-अलग लोगों और उनके गुणों को देखते है और फिर अपने प्रदर्शन में अपने  विनोद के संपर्क के साथ विभिन्न स्थितियों में इन मानवीय प्रतिक्रियाओं का उपयोग करते है। उनके चुटकुले एक बनाई गई कहानी की तुलना में व्यक्तिगत अनुभव से अधिक हैं, जो इसे इतना वास्तविक बनाता है कि दर्शकों में से प्रत्येक व्यक्ति इससे संबंधित हो सकता है। इसके अलावा ‘गुप्ताजी’ देश में इतना आम उपनाम है कि यह आपका पड़ोसी हो सकता है, आपके पिताजी का दोस्त इत्यादि। इसलिए लोग उन्हें ‘आम आदमी’ के रूप में भी संदर्भित करते हैं।

गुप्ताजी अपने कंटेंट को साफ रखते है ताकि आप और आपका परिवार इनके शो का आनंद ले सकें। यहां हर उम्र के लोगों का एक समान मनोरंजन होता है। उनका कंटेंट ज्यादातर हिंग्लिश है, क्योंकि वह हिंदी में सोचते है और फिर चुटकुले को अंग्रेजी में बदल देते है। उनकी अद्वितीय डिलीवरी शैली और चुटकुले की प्रस्तुति आपको हंसा हंसा के गुदगुदा देती है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये