प्यारी और नटखट नागिन इच्छा सोनी सब के शो ‘इच्छाप्यारी नागिन’ में हुई लापता

1 min


सोनी सब का शो ‘इच्छाप्यारी नागिन’ इस सप्ताह काफी दिलचस्प होगा, क्योंकि इच्छा बबल (मिश्कत वर्मा) और अमृता (रेहना मल्होत्रा) की शादी रोकने में सफल हो गई है। इच्छा द्वारा बनाई गई योजनाओं के अनुसार घटी घटनाओं में, तीनों विलेन विषनयनी, विशाली और मंत्री शादी के समारोह के दौरान सांप में बदल जाते हैं। इससे बबल और उसके परिवार के सामने उनकी असली पहचान का खुलासा हो जाता है। सभी उनके रूपांतरण को देखकर दंग थे और आखिरकार विषनयनी बताती है कि वह उनसे बदला लेने वहां आई थी।

इस तनावपूर्ण स्थिति में, विषनयनी किसी तरह से सभी को चकमा देने में सफल हो जाती है और विशाली एवं मंत्री के साथ भाग जाती है। दूसरी ओर, बबल अपने परिवार के सामने कबूल करता है कि इच्छा ने कभी उसका अपहरण नहीं किया था।

इच्छा उस जगह पहुंचती है जहां विशाली ने शंकर को छिपाया है। इच्छा और विषाली एक-दूसरे पर हमला करना शुरू कर देती हैं। हालांकि, इच्छा अग्वांश की मदद से शंकर को बचाने में कामयाब होती है। अपनी ताकत दिखाने के लिए, विशाली उन पर हमला करती है और इस दौरान अग्वांश चोटिल होकर मर जाता है।

इच्छा (प्रियाल गौर) शंकर को पहलवान के घर लेकर आती है। शंकर परिवार में सभी से मिलता है और उसकी जिंदगी बचाने के लिए सबके सामने इच्छा की तारीफ करता है। इच्छा तेजी से सांप में बदलकर जंगल में चली जाती है। जैसे ही बबल इच्छा के बारे में सुनता है, वह उसकी तलाश में निकल जाता है। ‘नागिस्तान‘ में सभी इच्छा के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। बबल पहलवान हाउस आता है और सबको बताता है कि वह इच्छा को नहीं ढूंढ पाया।

कहानी के इस ट्रैक के विषय में चर्चा करते हुये प्रियाल गौर, जो इस शो में इच्छा की भूमिका निभा रहे हैं ने, कहा, ‘‘ यह बहुत रोचक ट्रैक है और सभी को विशाली, विषनयनी और मंत्री की सच्चाई पता चलेगी। इसके अतिरिक्त, यह जानना भी बहुत दिलचस्प होगा कि बबल को कब और कैसे यह महसूस होता है कि उसके अपहरण के पीछे इच्छा का हाथ नहीं है। इच्छा के गायब होने से रहस्य और बढ़ जायेगा।‘‘

इच्छा कहां गायब हो गई है? क्या पहलवान इच्छा को ढूंढने में कामयाब होंगे? इच्छा को क्या होगा, जानने के लिए देखिये इच्छाप्यारी नागिन, सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये