भाबीजी में भूमिका की अदला-बदली – अंगूरी बनी सख्त जमींदारनी और खूबसूरत अनीता नौकरानी

1 min


कल्पना कीजिये कि प्यारी एवं मासूम अंगूरी भाबी एक अमीर और गहनों से लदी जमींदारनी हैं और खूबसूरत अनीता एक निचले वर्ग की नौकरानी। अगर कल्पना करने में मुश्किल हो रही है, तो उन्हें – एंड के भाबीजी घर पर हैं के नये ट्रैक में इसी अवतार में देखने का मौका पायें। ताजा ट्रैक में अंगूरी को उनके पूर्वजन्म की रिग्रेशन थेरैपी में जाते हुये दिखाया जायेगा जिसमें यह पता लगाया जायेगा कि आखिर वह क्यों ‘‘मंगतराम‘‘ पर चिल्ला रही हैं और अंगूर देखकर क्यों बेहोश हो जाती है।

Shilpa Shinde
Shilpa Shinde

रिग्रेशन थेरैपी (पिछले जन्म में ले जाने की थेरैपी) उन्हें भारत में ब्रिटिश शासन में लेकर जायेगी, जब अंगूरी एक अमीर जमींदार रायबहादुर की पत्नी थी और उन्हें महंगी ब्राॅकेड साडि़यों और सोने के आभूषणों से लदा दिखाया जायेगा। वहीं इसके विपरीत, अनीता को निचले वर्ग की नौकरानी गुलबिया के रूप में देखने का मौका मिलेगा, जो बंजारों जैसे घाघरा चोली और ज्वेलरी पहने दिखाई देंगी। कहने की जरूरत नहीं कि दोनों लुक मौजूदा अवतार की ही तरह बेहद प्यारे हैं।

Saumya Tandon
Saumya Tandon

शिल्पा ने कहा, ‘‘यह हमारे लिए लुक में एकदम बदलाव था। अंगूरी को आमतौर पर रोज पहनने वाली साडि़यों में दिखाया जाता था और वास्तव में उसकी कोई स्टाइल नहीं थी लेकिन जमींदार की पत्नी के लुक में उसने बेहद खूबसूरत बनारसी साडि़यां व सबसे उत्कृष्ट आभूषणों को पहना। यह एक बेहतरीन बदलाव था।‘‘ सौम्या टंडन ने कहा, ‘‘भले ही गुलबिया का लुक बंजारन जैसा है, जोकि प्रगतिशील अनीता से बिल्कुल विपरीत है, फिर भी उसका अंदाज काफी खास है। मुझे यह लुक खूब पसंद आया।‘‘

देखना न भूलें भाबीजी घर पर हैं, सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे सिर्फ – एंड पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये