‘द एम्पायर’ होगी भारत की अब तक कि सबसे बड़ी व भव्य वेब सीरीज।

1 min


डिज्नी हॉटस्टार और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता निर्देशक निखिल आडवाणी की प्रोडक्शन कंपनी ‘एम्मे एंटरटेनमेंट’ इन दिनों डिज्नी हॉट स्टार पर प्रसारित होने के लिए ‘हॉटस्टार स्पेशल सीरीज’ के तहत एक अति भव्य वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ लेकर आने जा रहे हैं, जो एक राजवंश की उत्पत्ति का पता लगाने वाली एक स्मारकीय अवधि का साहसिक गाथा है।

यह महान कृति एक योद्धा, साहसी, उत्तरजीवी और एक राजा के जीवन कहानी को बयां करेगी। भारत में अब तक बनायी गयी सबसे भव्य वेब सीरीज में से यह पहली वेब सीरीज होगी, जिसका कैनवास व भव्यता सबसे अधिक है। निर्माताओं का दावा है कि अब तक इतने बड़े स्तर की भव्य वेब सीरीज कम से कम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अब तक नहीं आयी है।

रहस्यमय वेब सीरीज ‘ग्रहण’ और रोमांचक सीरीज ‘नवंबर स्टोरी’ के बाद डिज्नी हॉटस्टार भारत के प्रमुख तथा ‘कल हो न हो’, ‘सलाम ए इश्क’, डी डे’ व ‘बाटला हाउस’ जैसी सफलतम फिल्मों के निर्माता निखिल आडवाणी के साथ साझेदारी की है। वेब सीरीज ‘द एम्पायर’ का निर्देशन मिताक्षरा कुमार और निर्माण मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी ने किया है।

शो रनर निखिल आडवाणी ने कहा, ‘‘द एम्पायर को एक साथ रखना मेरे लिए एक बड़ी चुनौती है, लेकिन यह मेरे लिए एक बड़ा सम्मान भी है। एक ठोस कहानी के साथ एक तेजस्वी दुनिया को जीवंत करना मेरे लिए मुख्य उद्देश्य था। निर्देशक मिताक्षरा कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट में हम सभी कहानी से लेकर कलाकारों और उच्च उत्पादन मूल्य तक, हमारी महत्वाकांक्षा एक ऐसी वेब सीरीज बनाने की थी, जो जीवन से बड़ा हो, जो दर्शकों पर अमिट छाप छोड़े। डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ साझेदारी ने हमारी सोच को जीवंत करना संभव बना दिया। एम्मे एंटरटेनमेंट में मेरे साथी मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी और मैं बहुत ही प्रतिभाशाली मिताक्षरा कुमार को पेश करते हुए बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये