Advertisement

Advertisement

फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग करते हुए जल गया भूमि पेडणेकर चेहरा

0 103

Advertisement

किसी भी हिरोइन के लिए उसका चेहरा बेहद महत्वपूर्ण होता है. लेकिन कभी कभी दमदार किरदार निभाते हुए उन्हें अपने चेहरे को दाव पर लगाना पड़ता है हाल ही में भूमि पेडनेकर के साथ भी ऐसा हुआ जी हाँ हाल ही में भूमि का चेहरा शूटिंग करते हुए जल गया. दरअसल वो इन दिनों फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रास्थेटिक के कारण भूमि का चेहरा जल गया। भूमि के चेहरे पर कुछ गंभीर छाले पड़ गए भूमि की पी आर टीम ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर मेकअप से जलने के दाग नजर आ रहे हैं।

चेहरे पर इस तरह के दाग होने के बाद भूमि ने विशेषज्ञ डॉ. की सलाह ली और शूटिंग जारी रखी, फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप को असुविधा न हो, इसलिए भूमि ने फिल्म की शूटिंग को आड़े नहीं आने दिया। फिल्म में काम कर रहे क्रू मेंबर ने बताया, ‘भूमि फिल्म में चंद्रो तोमर का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी बहन प्रकाशी (तापसी पन्नू) के साथ दुनिया की सबसे उम्रदराज महिला शार्पशूटर हैं।

भूमि को हर दिन अपनी भूमिका के लिए 3 घंटे का मेकअप करना होता है और उत्तर प्रदेश की तेज गर्मी में 8 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग करती है। गर्मी और धूल के बीच शूटिंग करते हुए भूमि की त्वचा अंदर ही अंदर जलने लगी, भूमि ने इस बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की थी और शूटिंग जारी रखी, क्योंकि वह जानती थीं कि वह एक टाइट शेड्यूल पर हैं और फिल्म को रैप करने की जरूरत है।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply