The Family Man 2: विदेशी भाषाओं में डब होने के बाद रिलीज़ होगी वेब सीरीज

1 min


The Family Man 2
Source: ForExclusive

मनोज बाजपेयी की द फैमिली मैन 2(The Family Man 2), 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है. हालांकि, फैंस सोच रहे हैं कि सीजन को रिलीज करने में देरी क्यों हो रही है. तो अब हमारे पास इसका जवाब है.

खबर  के अनुसार, Covid​​-19 महामारी के कारण देरी हो रही है और दूसरा बड़ा कारण यह है कि वेब सीरीज को इंटरनेशनल लेवल पर रिलीज की जाएगी क्योंकि इसे विभिन्न विदेशी भाषाओं में डब किया जा रहा है.

यह एक बड़ा कारण है कि “द फैमिली मैन 2(The Family Man 2) को रिलीज करने में देरी हुई. इसका कारण यह है कि द फैमिली मैन 2(The Family Man 2) को एक साथ अमेज़ॅन द्वारा विभिन्न विदेशी भाषाओं में डब किया जाएगा और दुनिया भर में एक साथ रिलीज़ किया जाएगा. ”

कुछ दिन पहले, मनोज बाजपेयी ने सीजन की दूसरी पार्ट की घोषणा की और एक पोस्टर के साथ रिलीज़ की तारीख की घोषणा की. पोस्टर में टाइम बम, अखबारों में कटिंग और कुछ तस्वीरें हैं.

मनोज बाजपेयी एक एक्शन-ड्रामा सीरीज़ है, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति, श्रीकांत तिवारी की कहानी बताती है, जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए काम करता है.

इस सीरीज में मनोज वाजपेयी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, श्रेया धनवंतरी, शरद केलकर, दर्शन कुमर, दलीप ताहिल, साजिद समद शामिल हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये