द फैमिली मैन सीज़न 2 दुनिया भर में बना चौथा सबसे लोकप्रिय सीरीज़

1 min


the-family-man-2

डायरेक्टर राज और डीके का फैमिली मैन, जिसमें मनोज बाजपेयी प्रमुख भूमिका में हैं, IMDb के सबसे लोकप्रिय शो की सूची में चौथे स्थान पर है। वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुआ था।

शो से पहले मार्वल की लोकी पहले नंबर पर है, उसके बाद स्वीट टूथ और ईस्टवुड तीसरे नंबर पर है। इस खबर की जानकारी देते हुए राज और डीके ने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

साथ ही कैप्शन भी लिखा- “द फैमिली मैन, सीजन 2 दुनिया भर में चौथा सबसे लोकप्रिय शो है।“ फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स ने पोस्ट पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी। “हैप्पी फादर्स डे फैमिली मैन,” शाहिद कपूर ने लिखा। दर्शन कुमार और गुलशन देवैया ने भी पोस्ट पर कमेंट किया।

बात करें फैमली मैन की तो साल 2019 की स्पाइ एक्शन थ्रिलर सीरीज़ के दूसरे सीज़न का प्रीमियर 4 जून 2021 को हुआ है। मनोज बाजपेयी ने एजेंट श्रीकांत तिवारी की अभिनीत भूमिका में वापसी की, साथ ही प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

फ़ैमिली मैन सीज़न 2 में विशेष रूप से बहुत ध्यान आकर्षित करने वाली कास्टिंग साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की थी, जिन्होंने नए सीज़न में अपना डिजिटल डेब्यू किया। वह राजी नाम के एक आतंकवादी की भूमिका निभाती नजर आई। सीरीज में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है।

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये