एक अच्छी दोस्ती को दर्शाती है फिल्म “दोस्ती जिंदाबाद” 22 नवम्बर को रिलीज होगी

0 39

Advertisement

बॉलीवुड फिल्ममेकर पार्थो घोष की अगली फिल्म “दोस्ती जिंदाबाद” अब 22 नवम्बर को रिलीज होगी, पहले यह आठ नवम्बर को रिलीज़ होने वाली थी। कुछ टेक्नीकल कारण से यह फिल्म आठ नवम्बर को रिलीज़ नहीं हो पाई “दोस्ती जिंदाबाद” एक कॉमेडी फ़िल्म हैं। बॉलीवुड में आमतौर पर दोस्‍ती को लेकर बनने वाली फिल्मों से यह फिल्म काफी अलग और नई है। इस फिल्‍म से दोस्‍तों को एक अलग एंगल से पर्दे पर लाने का प्रयास किया गया है,
फिल्म निर्माता और लेखक आशीष महेश्वरी ने बताया कि यह एक यूथ सेंट्रिक फिल्म है जिससे आज के युवा रिलेट कर सकेंगे। इस फ़िल्म की कहानी हर एक इंसान के साथ घटने वाली घटनाओं से प्रेरित है। इस फ़िल्म का टाइटल हमने तय किया “दोस्ती जिंदाबाद”। इस फ़िल्म का निर्देशन करने के लिए मशहूर निर्देशक पार्थो घोष से बात की, उन्होंने कहानी सुनकर तुरंत हाँ कर दिया। महेश्वरी ने आगे बताया कि सिनेमा प्रेमियों के लिए यह फ़िल्म पूरी तरह एक फैमिली इंटरटेनर होगी।  हिंदी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ बॉक्‍स ऑफिस पर २२ नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्‍म का निर्माण श्रेया सिने वीजन ने किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर शैलेश महेश्वरी,  श्रुति महेश्वरी और आशीष महेश्वरी हैं। फिल्म की कहानी आशीष महेश्‍वरी ने लिखी है और लेखक सोहेल अख्तर है।
फिल्‍म में देव शर्मा, साक्षी मैगो, अब्‍बास खान, सबीहा अत्तरवाला, राहुल चौधरी, अपूर्वा नैन, शक्ति कपूर, मोहन जोशी, किरण कुमार, राजीव निगम, एहसान खान, पप्पू पॉलिस्टर और श्रद्धा शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं। म्‍यूजिक सचिन आंनद और बिस्‍वजीत भट्टाचार्य ने दिया है। फिल्म के कोरियोग्राफर जोजो खान और डीओपी अकरम खान हैं। इसकी यूथ बेस्‍ड कहानी आशीष मेहश्‍वरी ने लिखी है और पार्थो घोष ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है। इस फिल्म को बिग कर्टेंस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के शकील हाशमी रिलीज़ कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.