फिल्म Singham के 10 सफल साल हुए पूरे, अजय देवगन ने किया सभी का धन्यवाद

1 min


Singham

अजय देवगन की फिल्में दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती है। इसका कारण है उनकी फिल्म के डायल़ॉग्स और फाइट सीन्स। अजय की ऐसी ही एक फिल्म है ‘सिंघम।’ हम सभी ने कई बार उनकी ये फिल्म देखी है।

आज इस फिल्म को रिलीज़ हुए 10 साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म की झलक शेयर करते हुए अजय देवगन ने ट्वीट किया। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- “जिसमें है दम, तो फक्त बाजीराव सिंघम। सिंघम सिर्फ एक फिल्म नहीं है। सिंघम एक जसबा है, इमोशन है, एक सलाम है उस पुलिस फोर्स के नाम जो अपनी परवाह किए बिना, ईमानदारी और सच्चाई निष्ठा से अपना काम इस दिश की सेवा में कर रहे हैं।”

उन्होंने दूसरे पोस्ट में लिखा- “मैं पूरी टीम और फैंस को सिंघम के 10 साल पूरे होने के लिए धन्यवाद करता हूँ। और सभी फ्रंटलाइन वर्कर का भी धन्यवाद करता हूँ।”

फिल्म सिंघम में अजय देवगन के अलावा काजल अग्रवाल और विलन के रोल में प्रकाश राज नजर आए थे। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था।

अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म भूज: द प्राइड ऑफ इंडिया 13 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इसके अलावा वो फिल्म मेडे, मैदान, एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर और संजयलीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काडियावाड़ी में दिखाई देंगे। साथ ही वेब सीरीज़ रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस में ईशा देओल के साथ  नजर आने वाले हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये