अरबाज खान और सनी लियोन ने किया फिल्म ‘तेरा इंतजार’ का पहला पोस्टर रिलीज

1 min


बागेश्री फिल्म्स प्राईवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी अरबाज खान एवं सनी लियोन की मुख्य भूमिकाओं से सजी पहली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ रिलीज के लिए तैयार है। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पिछले दिनों  बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान एवं अभिनेत्री सनी लियोन के साथ डायरेक्टर राजीव वालिया दिल्ली के होटल ताज पैलेस में थे, जहां उन्होंने फिल्म का पहला आधिकारिक पोस्टर भी रिलीज किया। खास बात यह है कि बागेश्री फिल्म्स प्राईवेट लिमिटेड ने अपनी इस पहली फिल्म की रिलीज के लिए ब्ल्यू फॉक्स मोशन पिक्चर्स के साथ टाई-अप किया है।

जहां तक बात फिल्म ‘तेरा इंतजार’ की कहानी है, तो इसकी कहानी एक आर्ट गैलरी की मालकिन रौनक (सनी लियोन) और एक जन्मजात पेंटर वीर (अरबाज खान) के इर्दगिर्द घूमती है। एक दिन रौनक को वीर कहीं नजर नहीं आता है। उसे लगता है, जैसे वीर कहीं गुम हो गया है। उसके बाद वह हर जगह उसकी तलाश में जुट जाती है। अपने गुम हुए प्यार की तलाश के दौरान रौनक को कई तरह के अनुभवों से दो-चार होना पड़ता है।

अपनी फिल्म के बारे में अरबाज खान ने बताया कि यह फिल्म काफी स्टाइलिश अंदाज में बनाई गई है। इस वजह से इसमें हॉलीवुड फिल्मों की झलक मिल सकती है, लेकिन इसकी मूल आत्मा बॉलीवुड की ही है। चूंकि यह एक म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म है, इसलिए इसमें कई रोचक-रोमांचक मोड़ नजर आएंगे। इतना ही नहीं, इस फिल्म में सनी लियोन भी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी। उनका ऐसा रूप और अंदाज पहले कभी नहीं देखा गया है।

अभिनेता व फिल्म निर्माता अरबाज खान ने इस फिल्म में अपने रोल के बारे में कहा कि इसमें उनका किरदार पहली फिल्म ‘दरार’ के किरदार की तरह नकारात्मक नहीं है। हालांकि, मेरी पहली फिल्म ‘दरार’ भी एक तरह से रोमांटिक फिल्म थी, लेकिन मेरा नकारात्मक किरदार होने के चलते यह थोड़ी हिंसक फिल्म थी, जबकि  इस फिल्म में मैं नकारात्मक भूमिका में नहीं हूं। उन्होंने कहा कि थ्रिलर फिल्म में अलग तरह की कहानी की जरूरत होती है। दर्शकों को इसमें कुछ नया मिलना चाहिए। थ्रिलर फिल्म में संगीत और रोमांस की जरूरत होती है। अगर आप मुकेश और महेश भट्ट की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म देखते हैं, तो इसके गीत अच्छे होते हैं। सौभाग्य से हमें भी अच्छे गीत मिले हैं।

उल्लेखनीय है कि 24 नवंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में सनी लियोन और अरबाज खान  के अलावा आर्य बब्बर, सुधा चंद्रन और सलिल अंकोला जैसे सितारे हैं।

Arbaaz Khan,
Arbaaz Khan
Sunny Leone
Sunny Leone, Arbaaz Khan
Arbaaz Khan
Raajeev Walia, Arbaaz Khan, Sunny Leone
Arbaaz Khan, Sunny Leone

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये