सोनी सब के ‘सात फेरों की हेरा फेरी‘  से केविन दवे की टीवी पर वापसी

1 min


एक लोकप्रिय कहावत है कि ‘पुरूष मंगल से आये हैं और महिलायें शुक्र से‘ और दोनों कभी भी एकमत हो ही नहीं सकते हैं। दो अलग-अलग लोग एक खुशहाल शादी में एकसाथ कैसे रह सकते हैं? इस मुद्दे को हल्के-फुल्के हास्यास्पद अंदाज में सामने लेकर आ रहा है सोनी सब का नया शो ‘सात फेरों की हेरा फेरी।‘

उसे हर दिन प्यार हो जाता है

दो कपल्स टंडन्स और देसाई‘ज के बीच में एक बेचारा बैचलर गोल्डी शर्मा फंस गया है। यह भूमिका निभा रहे हैं बहुमुखी प्रतिभाशाली अभिनेता केविन दवे। गोल्डी बेहद रोमांटिक इंसान है। वह कुंवारा है और हमेशा ही शादी करने के लिये बेताब रहता है। उसे हर दिन प्यार हो जाता है और फिर उसका दिल टूट भी जाता है।

ये कपल्स अपने पार्टनर्स से थोड़ा स्पेस चाहते हैं, जबकि गोल्डी प्यार में विश्वास करता है और तहेदिल से शादी करना चाहता है। हालांकि, हर बार वह गलत लड़की, महिला को चुन लेता है, जिसके साथ उसका कोई मेल नहीं है या फिर वह सिर्फ दिखावा करता है और हर बार उसे या तो ठुकरा दिया जाता है या उनके साथ उसका संबंध नहीं टिक पाता।

गोल्डी पैसे कमाने की कोई जिम्मेदारी नहीं उठाता, वह खुद को एक फ्रीलांसर कहता है, लेकिन हमेशा काम से लापता रहता है। अपने दैनिक खर्चों और खान-पान के लिये वह परिमल और भूपि पहवा पर निर्भर करता है। वह अपने कॅरियर के प्रति समर्पित नहीं है और उसे कई नौकरियों से बाहर निकाल दिया गया है। वह शारीरिक रूप से भी आलसी है और काफी मोटा भी। वह मूडी होने के साथ ही थोड़ा सनकी भी है। वह नये-नये बिजनेस शुरू करता रहता है, जिसमें उसे कामयाबी नहीं मिलती। उसकी जिंदगी का सिद्धांत है ‘अपनी सभी जरूरतों के लिये दूसरों पर निर्भर करना‘ और वह बहुत सीधा-सादा है, जिसे आसानी से बेवकूफ बनाया जा सकता है।

अपने किरदार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये केविन दवे ने कहा, ‘‘गोल्डी एक आलसी शख्स है, लेकिन दिल से बेहद महत्वाकांक्षी भी है। अपने पुरूष पड़ोसियों का उनकी पत्नियों के साथ झगड़ा देखने के बावजूद गोल्डी शादी में विश्वास रखता है और शादी करने के लिये आतुर है। गोल्डी कई हास्यप्रद स्थितियों में नजर आयेगा और दर्शकों का मनोरंजन करेगा।‘‘

‘सात फेरों की हेरा फेरी‘ से बहुत जल्द उठेगा पर्दा, सिर्फ सोनी सब पर!


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये