Advertisement

Advertisement

रिलीज़ हुआ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का मजेदार ट्रेलर, दूल्हा किडनैप कर जबरन शादी करवा रहे सिद्धार्थ और परिणीति

0 20

Advertisement

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटीड फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ का ट्रेलर आख़िरकार रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचित है प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस कॉमिडी फिल्म में सिद्धार्थ अभय और परिणीती बबली के किरदार में दिखाई गई है। ट्रेलर में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो यह फिल्म पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार में होने वाली पकड़वा शादियों के मुद्दे पर बनी है। पकड़वा शादियों में दूल्हों को जबरन पकड़कर शादी करवा दी जाती है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ऐसा किरदार निभाया है जो लड़कों को पकड़कर जबरन उनकी शादी करवा देता है। पहली बार सिद्धार्थ एक छोटे शहर के लड़के के किरदार में बेहद ढलते नजर आ रहे है। हालांकि परिणीति का किरदार उनकी पहली फिल्मों से काफी मिलता-जुलता है। ऐसा किरदार वो कईं बार निभा चुकीं है और यह किरदार उनपर सूट भी करता है। फिल्म के ट्रेलर में फिल्म का पार्टी नंबर खड़के ग्लासी तेरे ना ते की भी झलक दिखाई दी है कुल मिलकर ट्रेलर को देख कर ऐसा लग रहा है की फिल्म काफी मजेदार होगी।

आपको बता दें की फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ के बाद सिद्धार्थ और परी इस फिल्म में एक बार फिर दिखाई दे रही है। फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में इन दोनों के अलावा अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा, नीरज सूद, गोपाल दत्त, जावेद जाफरी और चंदन रॉय सान्याल भी महत्वपूर्ण किरदारों में दिखाई देंगे। यह फिल्म 2 अगस्त 2019 के दिन रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply