The Kapil Sharma Show: चंदन के गोविंदा को लेकर कसा कृष्णा पर तंज

1 min


The Kapil Sharma Show: Chandan taunted Krishna
  • गोविंदा और कृष्णा के बीच का विवाद सुर्खियों में छाया
  • कपिल शर्मा शो में उड़ा कृष्णा का मजाक
  • चंदन ने कृष्णा पर कसा तंज

सुपरस्टार गोविंदा और भांजे कृष्णा के बीच चल रहा विवाद रूकने का नाम नहीं ले रहा है. जब से गोविंदा, कपिल शर्मा(The Kapil Sharma Show) के शो में आए है तब से यह मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. ऐसा दो बार हो चुका है कि जब भी गोविंदा शो में महमान बनकर आए है तो कृष्ण शो से गायब रहे है.

इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हुई है. देखते ही देखते दोनों के बीच बयानबाजी भी शुरू हो गई. कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) कॉमेडी के अलावा एक दुसरे को रोस्ट करने के लिए भी जाना जाता है. हम सब ने अक्सर ही शो के सदस्यों को एक दुसरे का मजाक बनाते देखते है.

अगर आप कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) को फॉलों करते है तो चंदू के किरदार को बखुबी जानते होंगे. इस बार शो में चंदू ने कृष्णा पर तंज कसा है.

रविवार यानि की 29 नवंबर को कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और पंकज त्रिपाठी बतौर मेहमान आते है. शो में कृष्णा जो कि सपना का किरदार निभाते है वह अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते है. इस दौरान चंदू उनका मजाक बनाते है.

चंदन, कृष्णा से कहते है कि “मैं ज्यादा टैलेंटेड हूं.” कृष्ण का जवाब आता है कि “फिर आप एक ऐसी चीज बता दीजिए जो मैं नहीं कर सकता?” तो चंदन कहते है कि “मैं गोविंदा के हर एपिसोड में परफॉर्म कर सकता हूं.” इसके बाद कृष्णा की बोलती बंद हो गई.”

 

SHARE

Pragati Raj