द कपिल शर्मा शो के गेस्ट बने सलीम-सुलेमान, सेट पर मनाया ईद का जश्न

1 min


कपिल शर्मा सलीम-सुलेमान

द कपिल शर्मा शो के गेस्ट होंगे म्यूजिक कंपोजर सलीम-सुलेमान

लॉकडाउन के बाद फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है। लोग धीरे-धीरे अपने काम पर वापस लौट रहे हैं। ऐसे में सोनी टीवी के पॉप्युलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग भी फिर से शुरु हो गई है। शो के नए एपिसोड्स देखने के लिए फैंस बेताब हैं। शो के नए एपिसोड्स शुरु होने पर सबसे पहले शो के गेस्ट बने एक्टर सोनू सूद। वहीं, अब खबर है कि द कपिल शर्मा शो के अगले गेस्ट होंगे म्यूजिक कंपोजर सलीम-सुलेमान। बता दें कि कपिल शर्मा ने ईद के मौके पर शो की स्पेशल तैयारी की है। शो पर इस उत्सव को धूमधाम से मनाने की पूरी तैयारी हो गई है।

आपको बता दें कि हाल ही में म्यूजिक कंपोजर सलीम-सुलेमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से एक फोटो शेयर की है। फोटो में वो कपिल के साथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- सभी को ईद का अभिनंदन। अपने भाई कपिल संग ईद का जश्न मनाया। कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनकर हर बार अच्छा लगता है। बस फिर क्या था अपने बारे में की गई इस तारीफ के बाद कपिल भी खुद को रिप्लाई करने से रोक नहीं पाए। इसके जवाब में कपिल ने ट्वीट किया- आपके आने के लिए धन्यवाद भाई। हर बार की तरह बेहद मजा आया। घर पर सभी को मेरी तरफ से प्यार दीजिए। ईद मुबारक।

सोनू सूद थे शो के पहले गेस्ट

इससे पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ पर एक्टर सोनू सूद भी आए थे। शो के कई प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। क्योंकि अब कोरोना काल में एक्टर सोनू ने सभी की इतनी सहायता की है इसलिए उनसे रूबरू होने का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। वायरल हुए शो के प्रोमो को देख कर ये पता चल रहा है कि एक्टर सोनू सूद ने शो में मस्ती भी की और शो के दौरान इमोशनल भी हुए।

ये भी पढ़ें- रिश्तों में मनमुटाव के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारू असोपा के साथ फोटो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये