टीवी शो “द कपिल शर्मा शो” हो सकता है ऑफ-एयर, जाने क्यों?

1 min


Kapil Sharma
Source: SonyLIV

आज के समय के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” जल्द ही खत्म होने वाला है। कयास लगाया जा रहा है कि निर्माताओं और प्रोडक्शन हाउस ने शो को एक महीने के लिए बंद करने का फैसला किया है। इस शो के बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं और निश्चित रूप से इसके बंद होने की खबर से इसके प्रशंसक निराश होंगे। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इससे पहले, ऐसी अफवाहें सामने आई हैं कि यह शो ऑफ-एयर हो जाएगा क्योंकि निर्माताओं ने इसे फिर से बनाने की योजना बनाई है। हालांकि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह वास्तविक कारण नहीं है।

ऑफ एयर हो सकता है शो
The-Kapil-Sharma-Show-1
Source: Odisha TV

जानकारी के अनुसार Kapil Sharma का शो कई कारणों से जनता का पसंदीदा रहा है। दर्शकों की भागीदारी शो के लिए एक ड्राइविंग कारक थी। लॉकडाउन के बाद से शो पर लाइव ऑडियंस नहीं आ रहे हैं। कोरोना महामारी की वजह से कई फिल्में भी रिलीज नहीं हो रही हैं और इसलिए, बॉलीवुड अभिनेता किसी भी फिल्म के प्रचार के लिए शो में नहीं आ रहे हैं। इसलिए, निर्माताओं ने महसूस किया कि अभी एक ब्रेक लेना आदर्श होगा और जब चीजें सामान्य हो जाएंगी तो शो वापस आ जाएगी।

The Kapil Sharma Show
Source: Her Zindagi

बता दें कि Kapil Sharma की पत्नी गिन्नी अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं और ब्रेक उनके लिए सही रहेगा कि वे घर पर रहें और परिवार को क्वालिटी टाइम देने पर ध्यान दें। यह ब्रेक उन्हें परिवार के साथ बिताने के लिए बहुत जरूरी समय देगा।

द कपिल शर्मा शो में होस्ट कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह के अलावा कीकू शारदा, कृष्ण अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, और अन्य शामिल हैं। टीआरपी चार्ट को दिखाते हुए शो पिछले दो वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा था। कॉमेडी शो का पहला एपिसोड 2018 में प्रसारित हुआ था।

जल्द ही Kapil Sharma करेंगे डिजिटल डेब्यू

आपको बता दें कि शो के होस्ट Kapil Sharma नेटफ्लिक्स के माध्यम से अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खबर को साझा किया और एक छोटा वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “अफवाहों पर विश्वास न करें, केवल मुझपर विश्वास करें। मैं जल्द ही @NetflixIndia पर आ रहा हूं …. यह एक शुभ समाचार है। “


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये